बुजुर्ग मां को घर में कैद कर घूमने निकला बेटा, भूख-प्यास से 20 दिन से तड‍़पती रही महिला

Edited By Ramkesh, Updated: 03 Dec, 2021 03:57 PM

the son went out for a walk after imprisoning the elderly mother in the house

माता- पिता अपने बुढ़ापे के सहारे के लिए बच्चों के लिए क्या क्या नहीं करते हैं, परंतु जब वक्त बदला तो यहीं बच्चे बड़े होकर अपना साथ छोड़ देते है तो इंसान पर क्या बीतती है इसका अंदाजा लगा पाना बड़ा मुश्किल है। दरअसल एक ऐसा ही मामला बरेली जिले से सामने...

बरेली: माता- पिता अपने बुढ़ापे के सहारे के लिए बच्चों के लिए क्या क्या नहीं करते हैं, परंतु जब वक्त बदला तो यहीं बच्चे बड़े होकर अपना साथ छोड़ देते है तो इंसान पर क्या बीतती है इसका अंदाजा लगा पाना बड़ा मुश्किल है। दरअसल एक ऐसा ही मामला बरेली जिले से सामने आया है जहां पर सगे बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को घर में कैद कर घूमने निकल गया। बुजुर्ग महिला की भूख प्यास से एक कमरे में तड़फ रही थी। वहीं जब इसकी भनक पड़ोसियों को लगी तो उन्होंने खिड़की से बुजुर्ग महिला को खाने पीने के सामान मुहैया कराने लगे। 20 दिन बीत जाने के बाद भी बुजुर्ग महिला का बेटा नहीं आया। इसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई। पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़ कर बुजुर्ग महिला को स्थानीय अस्पताल पहुंचा।

बता दें कि मामला बरेली जिले के मुहल्ला दुर्गाप्रसाद में रामलीला मैदान के नजदीक बने आसरा आवासीय कालोनी का है। जहां पर एक युवक अपनी बूढ़ी मां को घर में कैद कर घूमने के लिए निकल दिया। वहीं बुजुर्ग महिला भूख प्यास से तडपने लगी तो खिड़की से लोगो को आप बीती बताई। तब लोगों ने खिड़की के जरिये खाना कमरे में डाल देते थे। जिससे वह अपना जीवन चला रही थी। इसी दौरान उसकी हालत बिगड़ गई। वह कमरे में असहाय होकर कई दिन से उठ नहीं पा रही। फिलहाल पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से महिला को अस्पताल पहुंचा जहां पर उसकी हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

127/4

15.0

Sunrisers Hyderabad

193/6

20.0

Mumbai Indians need 67 runs to win from 5.0 overs

RR 8.47
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!