शारीरिक शोषण का मामला निकला फर्जी, घटना के खुलासे पर एसपी ने पुलिस टीम को दिया 10 हजार का इनाम

Edited By Ramkesh,Updated: 17 Sep, 2024 06:57 PM

the case of physical abuse turned out to be fake sp gave a reward

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले के राजकीय मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर में इंटरनल कमलेंट्स कमेटी को आये ईमेल के मामले में बड़ा खुलासा किया।  पुलिस ने बताया साजिश के तहत एक छात्र ने अपने सीनियर डॉक्टरों को फंसाने के लिए किया मेल किया था। पुलिस ने आरोपी...

अम्बेडकरनगर, (कार्तिकेय द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले के राजकीय मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर में इंटरनल कमलेंट्स कमेटी को आये ईमेल के मामले में बड़ा खुलासा किया।  पुलिस ने बताया साजिश के तहत एक छात्र ने अपने सीनियर डॉक्टरों को फंसाने के लिए किया मेल किया था। पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

गिरफ्तार छात्र के मुताबिक अपने सीनियर छात्र से रैगिंग का बदला लेने के लिए पूरी साजिश रची थी उसने एक लड़की के नाम से जीमेल आईडी बनाकर कालेज के इंटरनल कमलेंट्स कमेटी को भेजा था,, इस मामले में  मेडिकल कालेज के प्राचार्य ने इसकी शिकायत पुलिस से किया,, पुलिस ने मेडिकल कालेज की डीएमएलटी 2021-22  बैच की सभी छात्राओं से पूछताक्ष किया ,, तो किसी भी छात्रा ने अपने साथ ऐसी किसी घटना से इंकार कर दिया।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आये मेल को ट्रेस करना शुरू किया तो पता  चला कि कॉलेज के ही एक छात्र शिवनरायन मौर्य ने फर्जी तरीके से एक लड़की के नाम से आईडी बनाकर कालेज के एक डॉक्टर, एक छात्र सहित एक अन्य द्वारा कोर्स कोऑर्डिनेटर प्रज्ज्वल का गाजीपुर हुए ट्रांसफर को रोकवाने के लिए छात्रा को एक बाबू के साथ सम्बन्ध स्थापित करने पड़ेंगे,, ताकि ट्रांसफर रुक सके,, गिरफ्तार छात्र ने पुलिस को बताया कि सीनियर छात्र द्वारा उसकी रैगिंग करके परेशान किया जा रहा था ,,इसी से परेशान होकर उससे बदला लेने के लिए यह कदम उठाया। जिसमे शारीरिक शोषण कालेज के एक डॉक्टर सहित 4लोगो पर आरोप लगया था। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार पुलिस विधक कार्रवाई कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!