निकाय चुनाव को लोकसभा का सेमीफाइनल मान रही है बसपा, पदाधिकारियों ने कहा-अच्छा रिजल्ट लाकर दिखाएंगे

Edited By Pooja Gill,Updated: 02 Apr, 2023 04:54 PM

the bsp is considering the body elections

उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आज एक बड़ी बैठक बुलाई गई है। बैठक में 75 जिलों के जिला अध्यक्षों के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता विधायक दल नेता उमाशंकर सिंह, पूर्व मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय...

लखनऊ (अनिल सैनी): उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आज एक बड़ी बैठक बुलाई गई है। बैठक में 75 जिलों के जिला अध्यक्षों के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता विधायक दल नेता उमाशंकर सिंह, पूर्व मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा और तमाम अन्य बसपा के पुराने कैडर के नेताओं को पार्टी ने बैठक के लिए बुलाया है।

PunjabKesari

बता दे कि, लंबे समय से यूपी में बसपा मजबूत सियासत की जद्दोजहद में है। ऐसे में निकाय चुनाव को बसपा लोकसभा का सेमीफाइनल मान रही है, पहली बार बसपा की बैठक में मीडिया एंट्री दी गई है। कहीं ना कहीं बसपा भी कई राजनीति के साथ अब नई राजनीति और नई टेक्नोलॉजी की ओर आगे बढ़ रही है। माना जा रहा है कि, बैठक में प्रयागराज से शाइस्ता परवीन की दावेदारी पर भी चर्चा हो सकती है। सूत्रों की मानें तो उनका टिकट काट दिया गया है, लेकिन पार्टी की ओर से ऐसा कोई ऐलान नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ेंः UP Nikay Chunav को लेकर मायावती ने की बैठक, 14 अप्रैल तक प्रत्याशियों के चयन का दिया निर्देश

PunjabKesari

आज परवीन की उम्मीदवारी पर भी तस्वीर साफ हो जाएगी, लेकिन जिस तरह से बसपा ने बड़ी बैठक बुलाई है कहीं ना कहीं बसपा इस बात को लेकर आश्वस्त है कि अगर निकाय चुनाव में प्रदर्शन बेहतर रहा तो लोकसभा चुनाव में खोया हुआ जनाधार पार्टी के पास आ जाएगा। वही, बीएसपी विधायक उमाशंकर सिंह ने बताया कि, आज की बैठक बहुत महत्वपूर्ण थी। बैठक बसपा सुप्रीमो मायावती की अध्यक्षता में की गई प्रदेश के सभी पदाधिकारी बैठक में आए थे सभी पदाधिकारियों ने मायावती को भरोसा दिलाया है कि नगर निकाय चुनाव में हम अच्छा रिजल्ट लाकर दिखाएंगे।

PunjabKesari

मायावती कुछ वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ अलग बैठक कर उन सीटों पर चर्चा करेंगी जिन सीटों पर आरक्षण की घोषणा हो गई है। 6 तारीख तक आपत्ति का समय है और आपत्ति का निस्तारण 10 तारीख का तय है 10 तारीख के बाद हम अपनी सूची का अंतिम रूप देंगे। लेकिन उससे पहले जिन सीटों पर आरक्षण आपत्ति नहीं दाखिल करनी है। उन सीटों को हम फाइनल कर देंगे इस तरह का निर्देश बहन जी ने दिया है और साथ ही उन संबंधित क्षेत्रों के लोगों के साथ ग्रुप में बैठ कर उन सीटों को फाइनल कर लेंगे नगर निकाय चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए हम पूरी जी जान लगा देंगे।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!