टाटा संस के चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन ने CM योगी से की मुलाकात, प्रदेश के चहुमुखी विकास को लेकर की चर्चा

Edited By Ramkesh, Updated: 07 Oct, 2022 04:53 PM

tata sons chairman natarajan chandrasekaran met cm yogi

देश के प्रतिष्ठित औद्योगिक समूह टाटा संस के चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से  शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में निवेश की संभावनाओं और उत्तर प्रदेश के चहुमुखी विकास को लेकर चर्चा की। उम्मीद की जा रही...

लखनऊ: देश के प्रतिष्ठित औद्योगिक समूह टाटा संस के चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से  शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में निवेश की संभावनाओं और उत्तर प्रदेश के चहुमुखी विकास को लेकर चर्चा की। उम्मीद की जा रही है कि उत्तर प्रदेश की बेहतर निवेश पॉलिसी ईज ऑफ डूइंग के तहत टाटा संस जल्द प्रदेश में बड़ा निवेश कर सकते हैं। टाटा ग्रुप की हॉस्पिटैलिटी, आईटी एवं इलेक्ट्रॉनिक्स, डिफेंस, ऑटो मोबाइल, एविएशन के सेक्टर्स में है मजबूत उपस्थिति है।

दरअसल, 2023 10 से 12 फरवरी से ग्लोबल इन्वेस्टर्स का आयोजन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में होगा। जिसे लेकर टाटा संस ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर उत्तर प्रदेश में निवेश करने की इच्छा जताई है। बता दें कि सीएम योगी ने यह निर्देश दे चुके है कि, जीआईएस-2023 के सफल आयोजन के लिए अलग-अलग टीमें गठित की जाएं। सभी संबंधित विभाग युद्धस्तर पर तैयारी शुरू की जाए । भारत सरकार से बात करते हुए आवश्यक मार्गदर्शन लेते रहें। मुख्यमंत्री ने समिट से पहले लैंड बैंक को और विस्तार देने के निर्देश दिए ताकि जो भी निवेशक आएंगे, उन्हें निवेश के लिए भूमि की कोई समस्या न हो।

गौरतलब है कि दिल्ली, अहमदाबाद, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई में भी रोड शो आयोजित किए जाएंगे। जीआईएस-2023 के सफल आयोजन के लिए अलग-अलग टीमें गठित की जाएं। सभी संबंधित विभाग युद्धस्तर पर तैयारी शुरू कर दें। भारत सरकार से बात करते हुए आवश्यक मार्गदर्शन लेते रहें। मुख्यमंत्री ने समिट से पहले लैंड बैंक को और विस्तार देने के निर्देश दिए ताकि जो भी निवेशक आएंगे, उन्हें निवेश के लिए भूमि की कोई समस्या न हो।

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!