Ramcharitmanas: अपनों के निशाने पर स्वामी प्रसाद मौर्य, सपा नेता ने की रासुका लगाने की मांग

Edited By Imran,Updated: 03 Feb, 2023 05:51 PM

swami prasad maurya on the target of loved ones

प्रदेश में रामचरित मानस को लेकर सियासी लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पक्ष हो या विपक्ष सभी नेताओं की राजनीति इसी के इर्द गिर्द घूम रही है। उधर, रामचरितमानस विवाद की शुरूआत करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।

लखनऊ: प्रदेश में रामचरित मानस को लेकर सियासी लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पक्ष हो या विपक्ष सभी नेताओं की राजनीति इसी के इर्द गिर्द घूम रही है। उधर, रामचरितमानस विवाद की शुरूआत करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। मौर्य अभी तक साधु-संतों के और पक्ष के निशाने पर थे, लेकिन अब उन्हीं की पार्टी से एक नेता ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और मौर्य पर रासुका लगाने की मांग कर दी है। 

 

बता दें कि सपा प्रवक्ता डॉक्टर रोली तिवारी मिश्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी से अपील की है कि सपा नेता पर सख्त कार्रवाई की जाए। सपा प्रवक्ता आज का पहला ट्वीट सुबह 7 बजकर 50 मिनट पर किया, जहां उन्होंने लिखा कि हर तरफ सनातन धर्म के खिलाफ़ साजिश कर, हिंदू जातियों को बांटकर क्या देश में "गृहयुद्ध" जैसी भूमिका रची जा रही है ? दूसरे ट्वीट में उन्होंने सीएम योगी से स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ रासुका लगाने की मांग की, उन्होंने लिखा कि यूपी में धार्मिक उन्माद और जातीय संघर्ष फ़ैलाने की चेष्टा करने वाले स्वामी प्रसाद पर NSA रासुका लगाई जाए। बकौल रोली, ऐसे धर्म द्रोहियों से राष्ट्र को खतरा है।

 

वहीं रोली तिवारी मिश्रा के एक के एक ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले समय में वह सियासत की अलग राह चुनने वाली है। उन्होंने लिखा कि एक तरफ राजनीतिक पद लाभ थे दूसरी तरफ प्रभु श्रीराम और श्रीरामचरितमानस... मैंने प्रभु श्रीराम को चुना। जैसे ही कयासों ने जोर पकड़ा कि रोली बीजेपी के साथ जा सकती है।

उन्होंने बीजेपी की मंशा पर सवाल उठाते हुए अपना रुख साफ कर दिया। रोली ने अगले ट्वीट में कहा कि स्वामी प्रसाद द्वारा श्रीरामचरितमानस के अपमान पर बीजेपी में चुप्पी क्यों है? उन्होंने पूछा कि क्या अब बीजेपी के लोग श्रीरामजी के सम्मान की बात नहीं करेंगे ? कहीं समाजवादी पार्टी को बर्बाद करने के लिए सारा मैच फिक्स तो नहीं है ?


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!