संदिग्ध परिस्थिति में चाची-भतीजे के मिले शव, अवैध संबंधों में हत्या की आशंका

Edited By Ramkesh, Updated: 27 Mar, 2021 02:03 PM

suspicious circumstances of aunt nephew fear of murder in illegal relations

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में संदिग्ध हालात में दो शव मिलने से हड़कंप मच गया। आनन- फानन में मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर शव को...

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में संदिग्ध हालात में दो शव मिलने से हड़कंप मच गया। आनन- फानन में मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को आशंका है कि दोनों की हत्या अवैध संबंधों में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक ममाला थाना क्षेत्र के खेड़ाशिलाजीत गांव  का बताया जा रहा है।  यहां आज सुबह इस पशु बाड़े में अलग- जगह पर चाची और भतीजे का शव मिले हैं, एक शव 38 वर्षीय महिला संतोषी का है, तो वहीं दूसरा शव सत्वेंद्र का है जिसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है। मृतिका के बेटे के अनुसार उसकी मां और सत्वेंद्र के बीच अवैध सम्बन्ध था, जिसे उसने देख लिया था, और आज दोनों की हत्या हो गई है, संतोषी की गला दबा कर हत्या की गई है तो वहीं सत्वेंद्र को पहले पीटा गया है और फिर उसकी हत्या की गई है।

PunjabKesari
फिलहाल पुलिस मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी लगा दी है। अवैध संबंधों के चक्कर में में इस दोहरे हत्याकांड को किसने अंजाम दिया है, इसका खुलासा होना अभी बाकी है। पुलिस दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर मिलने की बात कह रही है, साथ ही अवैध संबंधों की बात से भी इनकार नहीं कर रही है। फिलहाल जांच के बाद ही पता चलेगा कि हत्या किसने की है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!