'बिके और डरे हुए मुसलमान हो रहे शामिल', BJP के मुस्लिम सम्मेलन पर सपा सांसद डा. बर्क का बयान

Edited By Imran,Updated: 17 Oct, 2022 04:26 PM

sp mp dr burke s statement on bjp s muslim convention

यूपी बीजेपी की अल्पसंख्यक शाखा ने लखनऊ में पसमांदा मुसलमानों के लिए एक सम्मेलन किया। जिसको लेकर संभल से सपा के सांसद डा.शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि बीजेपी को मुसलमानों से न कोई मोहब्बत है और न कोई लगाव है। आज मुस्लिमों को जोड़ने की जरूरत हो रही है,...

लखनऊ: यूपी बीजेपी की अल्पसंख्यक शाखा ने लखनऊ में पसमांदा मुसलमानों के लिए एक सम्मेलन किया। जिसको लेकर संभल से सपा के सांसद डा.शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि बीजेपी को मुसलमानों से न कोई मोहब्बत है और न ही कोई लगाव है। आज मुस्लिमों को जोड़ने की जरूरत हो रही है, उसकी बजह है कि 2024 का चुनाव नजदीक है। इन्होंने मुसलमानों पर ज्यादती की है, अत्याचार किया है और उनकी इज्जत लूटी है।

बर्क ने कहा कि जो बिके और डरे हुए मुसलमान हैं, वह सम्मेलन में शामिल हो रहे हैं। लेकिन उन्हें होशियार रहना चाहिए कि सच्चा मुसलमान कभी उन्हें वोट नहीं देगा। 2024 के चुनाव नजदीक हैं, इसलिए भाजपा मुसलमानों को भाई बनाना चाहती है, जबकि वह हमेशा मुसलमानों के खिलाफ रही है। 

BJP ने कहा- सपा-कांग्रेस ने मुस्लिमों को किया गुमराह
वहीं  बीजेपी की अल्पसंख्यक शाखा ने यूपी में पसमांदा मुसलमानों के लिए एक सम्मेलन किया। इस दौरान बीजेपी ने पसमांदा मुसलमानों को आश्वासन दिया कि वे और उनका विश्वास बीजेपी की सरकार में सुरक्षित हैं। सम्मेलन में पसमांदा मुसलमानों को “भारत माता की जय” और “वंदे मातरम” के नारों के बीच भगवा स्कार्फ और पगड़ी (टोपी) से सम्मानित किया गया। इसके साथ ही बीजेपी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर भी हमला बोला और कहा कि इन दोनों पार्टियों ने वोट के लिए सिर्फ मुसलमानों को गुमराह किया है।

'कांग्रेस और सपा ने मुसलमानों से वोट लेने के बाद किया नजरअंदाज'
इस सम्मेलन में प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “आजादी के बाद, आपके साथ तेजपत्ते की तरह व्यवहार किया जाता था, जिसे पकाने के बाद बिरयानी से बाहर फेंक दिया जाता है।” उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और सपा ने मुसलमानों के साथ ऐसा ही किया है, वोट लेने के बाद इन्हें नजरअंदाज कर दिया। 

पसमांदा मुसलमानों की सेवा के लिए हमेशा मौजदू रहेंगे- डिप्टी सीएम 
उन्होंने कहा, “आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा करना चाहिए और 2024 के लोकसभा चुनावों में पूरी ताकत के साथ हाथ पकड़कर मजबूती से खड़े रहना चाहिए। सपा और कांग्रेस आपको भाजपा के लिए डराएगी। एसपी ने आपको ‘तेजपत्ता’ की तरह इस्तेमाल किया, लेकिन अब हम गुमराह नहीं होंगे।” डिप्टी सीएम ने पसमांदा मुसलमान के लोगों को आश्वासन दिया कि वह उनकी सेवा के लिए हमेशा मौजदू रहेंगे। 

 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!