बांदा: बेटे उमर ने मुख्तार अंसारी से जेल में की मुलाकात, बताया अब्बू की जान को खतरा

Edited By Imran, Updated: 23 Jan, 2022 07:08 PM

son umar met mukhtar ansari in jail told that abbu s life was in danger

यूपी के बांदा जेल में आज मुख्तार अंसारी से उनके बेटे ने उमर अंसारी ने मुलाकात की है, बेटे ने सरकार के साथ प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं, बेटे के मुताबिक उनकी हत्या करवाने का प्लान कर रहे है। अंदर बदमाशो से मिल हत्या कराने की बात करते हैं।,

बांदा: यूपी के बांदा जेल में आज मुख्तार अंसारी से उनके बेटे ने उमर अंसारी ने मुलाकात की है, बेटे ने सरकार के साथ प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं, बेटे के मुताबिक उनकी हत्या करवाने का प्लान कर रहे है। अंदर बदमाशो से मिल हत्या कराने की बात करते हैं। खाने में जहर देने की बात करते हैं। रक्षक ही भक्षक बने हुए है। बस ऊपर वाला ही इनको बचा रहा है। अंदर पापा ने सभी का नाम लेकर बताया है। बेटे ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद वकालत नाम में सिग्नेचर कराने के लिए आये थे। वहीं जेलर ने बाकायदा कोविड प्रोटोकाल से मुलाकात कराई है। 
PunjabKesari
वहीं, उमर ने बताया कि सरकार चाहती है मुख्तार अंसारी चुनाव न लड़ें जिससे उनको परेशान कर हत्या का प्लान किया जा रहा है। उनका स्वास्थ्य काफी बिगड़ा हुआ है, ठंड लग गयी है। लेकिन कहने के बावजूद डॉक्टर उनका इलाज नही कर रहे हैं। सीनियर सिटीजन हैं। उनकी तबियत बिगड़ गयी है। ब्रजेश सिंह मामले में पिता जी गवाह भी हैं। अगर न्यायालय में गवाही दे देंगे तो क्या होगा ब्रजेश सिंह के भविष्य का जो अंडर वर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का फ़ाइली है। एक केस में ये तीनो सुभाष ठाकुर, ब्रजेश सिंह, दाऊद इब्राहिम फ़ाइली हैं। मेरे पापा पर उन्होंने अटैक किया था इसलिए ये सब रचा जा रहा है। ऊपर वाला ही मेरे पिता की रक्षा कर रहा है। 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Sunrisers Hyderabad

Punjab Kings

Match will be start at 22 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!