प्रेमिका से मिलने की चाहत में मिली मौत: छात्रा से मिलने पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या, कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे दोनों

Edited By Imran, Updated: 25 May, 2022 12:45 PM

shooting of a young man who came to meet the girl student

यूपी के प्रायगराज जिले में एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया। दरअसल, भोर के समय में युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया तो वहां गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। हालांकि गोली किसने मारी है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रयागराज: यूपी के प्रायगराज जिले में एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया। दरअसल, भोर के समय में युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया तो वहां गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। हालांकि गोली किसने मारी है पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं,  इस मामले को ऑनर किलिंग के रुप में भी देखा जा रहा है। 

पूरा मामला नैनी थाना क्षेत्र के चक हीरानंद मोहल्‍ला का है, जहां लड़की से मिलने भोर के समय प्रेमी अरुणव सिंह आया था। बताया जा रहा है कि भोर में लड़की के घर से गोली चलने की आवाज सुनकर मोहल्‍ले वालों की नींद टूटी। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा तो अरुणव खून से लथपथ था और आयुषी मिश्रा लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी। घायल युवती को इलाज के लिए एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह जीवन और मौत से जूझ रही है।

मोहल्‍ले वालों ने सुनी गोली चलने की आवाज
बता दें कि  चक हीरानंद मोहल्ला निवासी सुनील कुमार मिश्रा के घर भोर उनकी लड़की आयुषी मिश्रा से मिलने श्रमिक बस्ती निवासी अरुणव सिंह पुत्र सत्य प्रकाश सिंह आया था। बुधवार की सुबह 7 बजे सुनील मिश्रा के घर से गोली चलने की आवाज सुनकर मोहल्‍ले वालों की नींद खुल गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा तो अरुणव खून से लथपथ था और आयुषी मिश्रा लहूलुहान थी। वारदात की सूचना पुलिस को आस पास के लोगों ने दी, तो कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई।

गोली मारने वाले की तलाश
दोनों को तत्‍काल शहर के स्‍वरूपरानी नेहरू अस्‍पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्‍सकों ने अरुणव को मृत घोषित कर दिया, जबकि आयुषी मिश्रा को गंभीर अवस्‍था में भर्ती है, जिसका इलाज चल रहा है। यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि किसने गोली मारी है, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!