शिवपाल सिंह यादव ने सरकार पर बोला हमला, कहा- BJP ने कोई काम नहीं किया... जनता को भटका कर वोट लेना मकसद

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 04 Feb, 2023 02:37 PM

shivpal singh yadav attacked the government said bjp has not done any work

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का महासचिव (General Secretary) बनने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद इटावा (Etawah) के दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार (Government) पर...

इटावा (अरविंद) : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का महासचिव (General Secretary) बनने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद इटावा (Etawah) के दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार (Government) पर जमकर हमला बोला हैं। उन्होंने वहां लोगों के साथ ही मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य व केंद्र की सरकार ने देश-प्रदेश में कोई विकास (Development) का कार्य नहीं किया हैं। वह बस जनता को भटका कर उनका वोट लेना चाहती हैं लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता होशियार हैं वह अब उनके छलावें (Trick) में नहीं आने वाली हैं। आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी के समर्थन से केंद्र में सरकार आएगी। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के की बात दोहराई। शिवपाल सिंह यादव के आने की खुशी में पार्टी नेताओं ने उनके घर को गुलाब के फूलों से सजाने के साथ ही उनका जोरदार स्वागत किया।    
PunjabKesari

2024 के चुनाव में सत्ता में आएगी सपा
शनिवार को अपने गृह जनपद इटावा के दौरे पर पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने BJP की केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का 2024 के संसदीय चुनाव (Parliamentary elections) में सत्ता में आने का मिशन हैं, हम सभी लोग मिलकर संसदीय चुनाव में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। जिससे की केंद्र में एक गैर BJP शासित व मजबूत सरकार बन सकें।

PunjabKesari

प्रदेश के हर जिले से वसूली हो रही
शिवपाल सिंह यादव ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की मोदी व राज्य की योगी सरकार ने देश-प्रदेश में विकास का कोई कार्य नहीं किया हैं। प्रदेश में हर जगह भ्रष्टाचार (Corruption) का बोल बाला हैं। सपा अब प्रदेश के हर जिलों में अधिकारियों (officials) के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगी। राशन विभाग (Ration department) में जमकर वसूली हो रही हैं। केंद्र व राज्य सरकार के पास अपना विकास का कोई काम दिखाने के लिए नहीं हैं। वगह सपा सरकार के कामों का फीता काटकर प्रदेश की भोली भाली जनता को मूर्ख बनाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन जनता भी अब इनकी सच्चाई को जान चुकी हैं और वह आने वाले चुनाव में इनको सबक सिखाने का काम करेगी। बता दें कि सपा का राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद शिवपाल सिंह यादव का गृह जनपद में यह पहला दौरा था। उनके आने की खुशी में पार्टी नेताओं ने उनके घर को गुलाब के फूलों से सजाने के साथ ही उनका जोरदार स्वागत किया।     

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!