आजम के समर्थन में 9 सितंबर को रामपुर में लगेगा सपाईयों का जमावड़ा

Edited By Deepika Rajput,Updated: 07 Sep, 2019 01:44 PM

samajwadi party will perform on 9 september in rampur

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के समर्थन में 9 सितंबर को रामपुर में सपाईयों का जमावड़ा लगेगा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव खुद 9 सितंबर को रामपुर जाएंगे। बता दें कि, इससे पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आजम खान के समर्थन में आंदोलन खड़ा...

लखनऊः समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के समर्थन में 9 सितंबर को रामपुर में सपाईयों का जमावड़ा लगेगा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव खुद 9 सितंबर को रामपुर जाएंगे। बता दें कि, इससे पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आजम खान के समर्थन में आंदोलन खड़ा करने का आह्वान किया था।

लंबे समय के बाद अपने पुराने दोस्त आजम खान के समर्थन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुलायम ने उनकी पैरवी की थी। उन्होंने कहा कि गरीबों की लड़ाई लड़ने वाले आजम जालिम कैसे हो सकते हैं। बेहद गरीब परिवार में जन्मे आजम संघर्ष करके आगे आए हैं। मात्र दो बीघा जमीन के लिए उन पर गंभीर धाराओं में आपराधिक मुकदमे लाद दिए गए हैं। उन्होंने कहा था कि हम यूपी के सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हैं कि आजम के अपमान और अन्याय के खिलाफ तैयार हो जाएं और पूरे प्रदेश में आंदोलन खड़ा करें। हम खुद उस आंदोलन में आगे खड़े होंगे।

गौरतलब है कि, पिछले एक महीने में आजम के खिलाफ कई मुकद्दमें दर्ज हुए हैं। जिसमें जौहर यूनिवर्सिटी, उनके होटल हमसफर रिजार्ट की दीवार समेत कई मामले हैं। यहां तक कि आजम को भूमाफिया तक घोषित कर दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!