Road Accident: आजमगढ़ में तीन बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, 2 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल

Edited By Pooja Gill,Updated: 07 May, 2023 03:17 PM

road accident heavy collision between

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां पर अहरौला थाना क्षेत्र में तीन बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और तीन घायल हो गए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार...

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां पर अहरौला थाना क्षेत्र में तीन बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और तीन घायल हो गए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP की जेलों में बंद कैदियों ने बोर्ड परीक्षा में हासिल की कामयाबी, 95 प्रतिशत कैदियों ने पास की 10वीं क्लास

इस हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, अहरौला थानाक्षेत्र के बुढ़नपुर मार्ग पर स्थित चौरखाड़ गांव के पास कल रात यह दुर्घटना हुई। बरईपुर गांव निवासी दीपांकर 28 वर्ष और डब्लू अपनी बाइक से बाजार गए हुए थे। बाजार से लौट रहे थे कि चौराखड़ गांव के पास अचानक सामने से आ रही दो बाइक उनसे टकरा गई और सब वहीं गिर गए। जिसमें दीपांकर (28) और दूसरी बाइक पर सवार अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी गांव निवासी सुमंत राजभर (20)की मौके पर ही मौत हो गई ।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः पहलवानों के समर्थन में जंतर-मंतर पहुंचने लगे किसान, भारी पुलिस फोर्स तैनात...बढ़ाई सुरक्षा

परिजनों में मचा कोहराम
इस दुर्घटना में दीपांकर के साथ रहे डब्लू (27) सुमंत के साथ बरईपुर गांव निवासी विकास (24) और जितेंद्र (25) गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए तथा घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है और घर में मातम छाया हुआ है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।   

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!