राम मंदिर निर्माण: CM योगी की मौजूदगी में गोरखनाथ मंदिर ने दिया 1 करोड़ 1 लाख का दान

Edited By Umakant yadav, Updated: 27 Jan, 2021 03:11 PM

ram temple gorakhnath temple donated 1 crore 1 lakh in presence of cm yogi

बुधवार को श्री राम मंदिर निर्माण के लिए गोरखनाथ मंदिर ने 1 करोड़ एक लाख का दान दिया। मंदिर ने यह दान गोरक्षपीठाधीश्वर व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में राम मंदिर ट्रस्ट को सौंपा। गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले ही विश्व हिंदू...

गोरखपुर: राम नगरी अयोध्या में भगवान श्री राम के जन्मस्थान पर भव्य श्री राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रव्यापी धन संग्रह अभियान जारी है। जिसके अन्तर्गत देश के आम नागरिक, फिल्मी हस्तियों से लेकर राजनीतिक दल बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इसी बीच बुधवार को श्री राम मंदिर निर्माण के लिए गोरखनाथ मंदिर ने 1 करोड़ एक लाख का दान दिया। मंदिर ने यह दान गोरक्षपीठाधीश्वर व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में राम मंदिर ट्रस्ट को सौंपा। 

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को अपने तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए हैं। यहां उन्होंने बाबा गोरखनाथ की पूजा की। इसके बाद उन्होंने महंत अवेद्यनाथ की समाधि स्थल पर फूल चढ़ाए। मुख्यमंत्री ने यहां के उद्योगपतियों के साथ बैठक की। इस दौरान गोरखपुर के कई उद्योगपतियों ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि दी है। वहां उपस्थित उद्यमियों और व्यापारियों ने कुल 5 करोड़ रुपये की सहयोग राशि समर्पित की। गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले ही विश्व हिंदू परिषद के एक प्रतिनिधिमंडल को अयोध्या में राममंदिर के निर्माण के लिए 2 लाख रुपये का चेक दान कर चुके हैं।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!