Raebareli: पत्नी के हत्यारोपी नशेड़ी पति की तलाश में जुटी पुलिस, PM रिपोर्ट का इंतजार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 28 Jan, 2023 08:04 PM

raebareli police engaged in search of wife s drug addict husband

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास का रिश्ता है लेकिन दहेज प्रताड़ना, प्रेम प्रसंग व अवैध संबंधों के चलते रिश्तो में दरार पड़ना अब आम बात होती जा रही है। आए दिन पति पत्नी के झगड़े में मारपीट, प्रशासन की चौखट पर गूंजते रहते हैं। कुछ रिश्तो में कड़वाहट इतनी...

रायबरेली: पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास का रिश्ता है लेकिन दहेज प्रताड़ना, प्रेम प्रसंग व अवैध संबंधों के चलते रिश्तो में दरार पड़ना अब आम बात होती जा रही है। आए दिन पति पत्नी के झगड़े में मारपीट, प्रशासन की चौखट पर गूंजते रहते हैं। कुछ रिश्तो में कड़वाहट इतनी बढ़ जाती है कि मारपीट सहित हत्या हो जाती है। कुछ ऐसा ही मामला रायबरेली के भदोखर इलाके से प्रकाश में आया है। जहां एक नशे के आदी बेरहम पति ने इस विश्वास के रिश्ते पर अपनी शक की सुई चुभो दी और अवैध संबंधों के शक में पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। हत्या के आरोपी पति की पुलिस तलाश में जुटी है।      
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि भदोखर इलाके के खेरू का पुरवा गांव में कल शाम एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंध के शक में डंडों से पीट पीटकर मार डाला और हत्याकांड होने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक के अनुसार पति लवकुश (25) और पत्नी मनीता (23) के विवाह को केवल चार साल हुए थे लेकिन उनके बीच शुरू से ही मतभेद थे जिससे विवाहिता पहले पति से अलग रह रही थी, मगर घरवालों के समझाने बुझाने पर बाद में विवाहिता अपने मायके से ससुराल आ गई। लवकुश चित्रकूट के एक ईंट भठ्ठे पर काम करता था। इधर दो दिन पहले वह घर लौट कर आया था।
PunjabKesari
शुक्रवार की शाम को किसी व्यक्ति के आने जाने को लेकर हुई गलतफहमी के कारण दोनों में कहासुनी होने लगी और लवकुश ने अपनी पत्नी को डंडे से पीटना शुरू कर दिया जिससे उसे गंभीर चोटे आयी। आनन-फानन में लोग मनीता को लेकर सीएचसी भागे लेकिन वहाँ हालत गंभीर देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन जिला अस्पताल पहुंचते ही विवाहिता ने दम तोड़ दिया। इधर मारपीट कर आरोपी फरार हो गया।     
PunjabKesari
मृतका की माँ की तरफ से दहेज की मांग और उत्पीड़न को वजह बताते हुए तहरीर दी गई है जिसके बाद मृतका के ससुराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है जिनमे कुछ की गिरफ्तारी की गई है और कई से पूछताछ की जा रही है, और गवाहों और साक्षों को खंगाला जा रहा है। हालांकि मूल आरोपी अभी फरार चल रहा है। थाना प्रभारी भदोखर ने बताया है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है इसलिए रिपोर्ट का इन्तजार किया जा रहा है। मूल आरोपी समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें रवाना की गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!