योगी सरकार की ‘दमनकारी' रवैया बर्दाश्त नहीं करेगी जनता: सपा

Edited By Ramkesh,Updated: 15 Sep, 2020 06:35 PM

people will not tolerate yogi government s  oppressive  attitude sp

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश सिंह ने मंगलवार को यहां कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार का ‘दमनकारी'' रवैया जनता अब बर्दाश्त नहीं करेगी और अगले विधान सभा चुनाव में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को...

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश सिंह ने मंगलवार को यहां कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार का ‘दमनकारी' रवैया जनता अब बर्दाश्त नहीं करेगी और अगले विधान सभा चुनाव में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबक सिखायेगी।  सिंह ने सोमवार को यहां जिला मुख्यालय पर पुलिस पुलिस लाठी चार्ज में गंभीर रुप से घायल सपा कार्यकर्ताओं से अस्पताल में मिलकर उनका हालचाल जाना तथा इस कार्रवाई की निंदा की। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि वाराणसी तथा राज्य के अन्य जगहों पर बेरोज़गारी और न्याय मांगने वालों को आये दिन कुचलने की ‘बर्बर' कारर्वाई का नज़ारा प्रदेश की जनता देख रही है। समय आने पर वह इसका अवश्य जवाब देगी।

 उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोघी नीतियों से जनता बेहद परेशान हैं तथा वह आने वाले विधान सभा चुनाव में वोट के जरिये अपना जवाब देगी।‘इस सरकार के रवैये से प्रदेश की जनता परेशान है। यह सरकार अब 15 महीने की मेहमान है।' सिंह ने कहा कि वाराणसी में सोमवार को बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठियां बरसाईं जिससे कईयों को गंभीर चोटें आयी हैं। युवा बेरोज़गारी जिलाधिकारी को ज्ञापन देने जा रहे थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!