Pathan Movie Protest:  आगरा में फिल्म पठान का जोरदार विरोध, हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर पर फेंकी स्याही... फाड़े

Edited By Mamta Yadav, Updated: 25 Jan, 2023 02:37 AM

pathan movie protest protest against the film pathan in agra

Pathan Movie Protest: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की नयी फिल्म (New Movie) ‘पठान' का विरोध (Pathan Protest) कर रहे दक्षिणपंथी संगठन हिन्दू महासभा (Hindu Mahasabha) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को आगरा में...

आगरा, Pathan Movie Protest: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की नयी फिल्म (New Movie) ‘पठान' का विरोध (Pathan Protest) कर रहे दक्षिणपंथी संगठन हिन्दू महासभा (Hindu Mahasabha) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को आगरा में फिल्म के पोस्टरों पर स्याही फेंकी और उसे फाड़ दिया।

यह भी पढ़ें- लखनऊ में बहुमंजिला आवासीय इमारत गिरी; 7 लोग घायल, किसी की भी मौत नहीं

PunjabKesari
हिंदू महासभा के नेता संजय जाट ने कहा कि संगठन किसी कीमत पर ‘पठान' फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देंगे, वहीं बजरंग दल के प्रांत सहसंयोजक दिग्दिविजय नाथ तिवारी ने कहा कि वह आर उनके संगठन के कार्यकर्ता भी फिल्म का विरोध करते हैं।

यह भी पढ़ें- Sultanpur: AAP सांसद संजय सिंह को MP-MLA कोर्ट ने दी राहत; सजा स्थगित

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि दक्षिणपंथी संगठन के कार्यकर्ता आज कई सिनेमाघरों पर पहुंचे और वहां लगे फिल्म के पोस्टरों पर स्याही फेंकी और उन्हें फाड़ डाला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर वहां से हटाया। आगरा में मूवी पठान बुधवार, 25 जनवरी को रिलीज होनी है।
​​​​​​​
यह भी पढ़ें- 
74th Foundation Day: CM योगी बोले- उत्तर प्रदेश को देश के समृद्ध राज्यों की श्रेणी में लाना है लक्ष्य

PunjabKesari

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!