कमरे में पानी लेकर पहुंची युवती को PAC जवान ने बंद कर लिया दरवाजा, अंदर से आने लगी चीखने-चिल्लाने की आवाजें

Edited By Anil Kapoor,Updated: 29 Nov, 2023 09:20 AM

pac jawan accused of raping a woman fir registered

Pilibhit News: जिले के सुनगढ़ी कोतवाली थानाक्षेत्र में 26 वर्षीय एक महिला ने प्रादेशिक आर्म्‍ड कांस्टेबुलरी (पीएसी) के एक जवान पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि महिला ने पुलिस को दी शिकायत में...

Pilibhit News: जिले के सुनगढ़ी कोतवाली थानाक्षेत्र में 26 वर्षीय एक महिला ने प्रादेशिक आर्म्‍ड कांस्टेबुलरी (पीएसी) के एक जवान पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि महिला ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि सोमवार को जब वह अकेली थी तब उसका रिश्तेदार एवं पीएसी में कांस्टेबल आनंद कुमार उसके घर आया और उसके साथ बलात्कार किया।

पीएसी जवान पर लगा महिला से दुष्कर्म करने का आरोप
पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि जब वह पानी देने के लिए कमरे में गई तो आरोपी ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक शोर मचाने पर घर पर मौजूद उसकी भतीजी ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। दरवाजा न खोलने पर उसने दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और घटना की सूचना परिवार के लोगों को दे दी। इस बीच, परिवार के लोगों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोलकर आरोपी को हिरासत में लिया
बताया जा रहा है कि मामले की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोलकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। कोतवाली सुनगढी के निरीक्षक संजीव शुक्ल ने बताया पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी आंनद कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस के अनुसार आरोपी आनंद पीएसी में सिपाही है और जनपद बहराइच में तैनात है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है और विवेचना के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!