तहसील कर्मी की कथित हत्या के मामले में उप जिलाधिकारी के निलंबन का आदेश

Edited By Imran, Updated: 04 Apr, 2022 04:38 PM

order of suspension of deputy dm in the case of alleged murder of tehsil worker

उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को एक तहसील कर्मी की कथित तौर पर पीट-पीटकर जान लेने के आरोप में उप जिलाधिकारी (एसडीएम) के निलंबन का आदेश दिया।

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को एक तहसील कर्मी की कथित तौर पर पीट-पीटकर जान लेने के आरोप में उप जिलाधिकारी (एसडीएम) के निलंबन का आदेश दिया।

सोमवार को मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा किये गये एक ट्वीट में कहा गया,''मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ की तहसील लालगंज में पदस्थ सुनील कुमार शर्मा की मृत्यु के संबंध में उप जिलाधिकारी, लालगंज के पद पर तैनात ज्ञानेंद्र विक्रम के विरूद्ध प्राप्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए उन्हें निलंबित करने का निर्देश दिया है ।'' प्रतापगढ़ जिले के लालगंज क्षेत्र में तहसील कार्यालय के एक कर्मी की कथित रूप से पिटाई से हुई मौत के मामले में उप जिलाधिकारी समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से रविवार को बताया था कि लालगंज तहसील के उपजिलाधिकारी ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह पर आरोप है कि उन्होंने तहसील कार्यालय में नायब नाजिर के पद पर तैनात सुनील कुमार शर्मा (57) को गत 30 मार्च को अपने तीन साथियों के साथ उसके घर में घुसकर पीटा और घर से बाहर घसीटकर भी पीटा। अंतिल के अनुसार, गम्भीर रूप से घायल शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

वहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया जहां उपचार के दौरान दो तीन अप्रैल की दरम्यानी रात को उसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक के बेटे सुधीर शर्मा की तहरीर के आधार पर उप जिलाधिकारी ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह तथा तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!