अब लखनऊ के सिनेमाघर में दिखाई जाएगी 'द पिकअप आर्टिस्ट', जानें फिल्म की खूबियां?

Edited By Umakant yadav,Updated: 03 Nov, 2020 06:13 PM

now the pickup artist will be shown in theaters of lucknow

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त कर चुकी साइको थ्रिलर फिल्म ''द पिकअप आर्टिस्ट'' आगामी शुक्रवार को लखनऊ के सिनेमाघर में प्रदर्शित की जाएगी।

लखनऊ: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त कर चुकी साइको थ्रिलर फिल्म 'द पिकअप आर्टिस्ट' आगामी शुक्रवार को लखनऊ के सिनेमाघर में प्रदर्शित की जाएगी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले रोहित अरोरा के निर्देशन में बनी 'द पिकअप आर्टिस्ट' दो रेमी अवार्ड जीत चुकी है। यह फिल्म पिछले 16 अक्टूबर को भारत में रिलीज हुई थी। फिल्म की निर्माण इकाई से जुड़े अशोक पुरंग ने मंगलवार को बताया कि दिल्ली, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और देहरादून में तीन सप्ताह के सफल प्रदर्शन के बाद अब 'द पिकअप आर्टिस्ट' शुक्रवार से लखनऊ के सिनेमाघर में प्रदर्शित होगी।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म ने दो रेमी अवार्ड जीते हैं, जिसके बाद निर्देशक रोहित अरोरा को स्टीवन स्पीलबर्ग, जॉर्ज लुकास, आंग ली, कोएन ब्रदर्स, फ्रांसिस फोर्ड कोपोला और डेविड लिंच की श्रेणी में रखा जा रहा है। पुरंग ने बताया कि 'द पिकअप आर्टिस्ट' में उत्तर प्रदेश के कई कलाकार अपनी अभिनय प्रतिभा के जौहर दिखा रहे हैं। निर्देशक रोहित भी यहीं के हैं और फिल्म की अधिकतर शूटिंग भी उत्तर प्रदेश में ही हुई है।

अरोरा ने बताया कि यह फिल्म एक 'साइको किलर' की कहानी है जिसे अपने लिये बेहतरीन जीवनसाथी की तलाश है। इसके लिये वह लड़कियों को साक्षात्कार के लिये बुलाता है और उनसे कुछ सवाल पूछता है, मगर उसे मनचाहा जवाब नहीं मिलता। इस पर वह उन लड़कियों को मार डालता है और फिल्म की कहानी दर्शकों को रहस्य तथा रोमांच के एक नये मुकाम पर ले जाती है। पुरंग ने बताया कि रोर पिक्चर कंपनी के बैनर तले बनी इस फिल्म में देव चौहान, सिद्धार्थ भारद्वाज, लोकेश मित्तल, आंचल चौहान, जसनीत कुनेर और साशा एरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!