Noida News: 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा

Edited By Harman Kaur,Updated: 10 May, 2023 03:40 PM

noida news police caught the accused in an encounter

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना कासना क्षेत्र में रहने वाली 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को बुधवार सुबह पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया....

नोएडा: उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना कासना क्षेत्र में रहने वाली 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को बुधवार सुबह पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली आरोपी के पैर में लगी है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
सपा विधायक की गुंडाई, पुलिस के सामने भाजपा उम्मीदवार के पति को पीटा...वीडियो वायरल
अनिल राजभर का बड़ा बयान, कहा- 'द केरल स्टोरी का विरोध करने वाले सभी लोग आतंकवादी'


क्या कहती है पुलिस?
पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) साद मियां खान ने बताया कि 5 वर्षीय बच्ची को टीपू सुल्तान नामक युवक बीती रात को श्मशान घाट की तरफ उठाकर ले गया और वहां कथित तौर पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने बच्ची को धमकाया कि अगर उसने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी तो वह उसकी तथा उसके परिजनों की हत्या कर देगा।

PunjabKesari

आरोपी को पकड़ने के लिए लगाई थी पांच टीमें- DCP
इस मामले में जानकारी देते हुए DCP ने बताया कि बच्ची ने आपबीती अपनी मां को बताई, जिसके बाद उन्होंने घटना की शिकायत पुलिस से की। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खान ने बताया कि आरोपी मौके से भाग गया था और उसकी तलाश में पुलिस की 5 टीम लगाई गई थीं। उन्होंने आगे बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली की आरोपी भागने के प्रयास में है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के दौरान उसने पुलिस पर गोली चला दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली आरोपी के पैर में लगी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!