Noida: नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 3 और आरोपी किए गिरफ्तार

Edited By Pooja Gill,Updated: 13 Mar, 2023 01:17 PM

noida man admitted in de addiction

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सेक्टर 112 में स्थित नशा मुक्ति केंद्र (Drug de-addiction center) में भर्ती एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस (Police) ने आज यानी सोमवार को तीन और लोगों...

नोएडाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सेक्टर 112 में स्थित नशा मुक्ति केंद्र (Drug de-addiction center) में भर्ती एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस (Police) ने आज यानी सोमवार को तीन और लोगों को गिरफ्तार किया। इस मामले में मृतक के भाई ने पुलिस को जानकारी देकर मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र के संचालक को बीते शनिवार को गिरफ्तार किया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः लोक सभा चुनाव की तैयारियों के पहले चरण में जुटी BJP, संगोष्ठी आयोजित कर जनता को बता रही है सरकार की उपलब्धियां

मृतक के भाई ने कराया था मामला दर्ज
पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के चंद्र विहार कॉलोनी निवासी सर्वजीत सिंह ने सेक्टर-113 थाने में बीते शनिवार को शिकायत दर्ज कराई थी। सिंह का आरोप है कि उनका भाई इंद्रजीत सिंह (45) शराब के नशे का आदी था, इसलिए उसे सेक्टर 112 में स्थित विश्राम फाउंडेशन नामक नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था। अधिकारी ने बताया कि सिंह के अनुसार सात मार्च को सिंह और उनकी मां पीड़ित से मिलने सेक्टर-112 गए थे और तब वह ठीक था। उन्होंने बताया कि नौ मार्च को नशा मुक्ति केंद्र के संचालक अभिषेक ने उन्हें फोन कर बताया कि उनके भाई को मिर्गी का दौरा पड़ा और थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और CM योगी का महोबा दौरा आज, बुंदेलखंड को नेशनल हाईवे की देंगे सौगात

फरार आरोपियों की तलाश कर रही थी पुलिस
पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि अभिषेक ने उनके भाई के शव को उनके दिल्ली स्थित घर भेज दिया। जब उन्होंने शव को देखा तो सिर में चोट के निशान थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शनिवार शाम को मामले के मुख्य आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया। अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने सोमवार को हरियाणा के पानीपत निवासी मोनू कुवाड, दिल्ली निवासी शाकिर खान, यूपी के मेरठ जिला निवासी सोनू को गिरफ्तार किया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!