Meerut News: मामी को पाने के लिए भांजा बना कातिल, गोली मारकर मामा को उतारा मौत के घाट

Edited By Harman Kaur,Updated: 06 Feb, 2023 01:13 PM

nephew became a murderer to get his aunt

जिले की सरूरपुर थाना पुलिस ने लापता हेयर सैलून संचालक (Hair Salon Operator) संदीप के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया....

 मेरठ: जिले की सरूरपुर थाना पुलिस ने लापता हेयर सैलून संचालक (Hair Salon Operator) संदीप के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि 2 दिन से लापता संदीप को उसकी पत्नी प्रीति और उसके भांजे जॉनी ने ही मिलकर मौत के घाट उतारा था। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर गन्ने के खेत में छिपा संदीप का शव भी बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि संदीप की पत्नी प्रीति से जॉनी के अवैध संबंध थे। इसी के चलते दोनों ने वारदात को अंजाम दिया है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले के थाना सरूरपुर इलाके के डाहरा गांव का है। जहां के निवासी संदीप (32 साल) के मोबाइल पर 2 फरवरी को किसी का काॅल आया। जिसके बाद वह दुकान से निकल गया और फिर घर नहीं लौटा। 2 दिनों तक संदीप के परिजन उसको तलाशते रहे, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। जिसके बाद किसी अनहोनी केर डर से शनिवार को संदीप के परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी पुलिस ने कॉल डिटेल और लोकेशन के आधार पर संदीप के भांजे जॉनी को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। इसी दौरान पुलिस को जॉनी पर शक हुआ तो उन्होंने सख्ती से जाॅनी से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Mathura News: शाही ईदगाह पर लगा बिजली चोरी का इल्जाम निकला सच, विभाग ने बत्ती गुल कर ठोका 3 लाख का जुर्माना

दरअसल जब पुलिस ने संदीप की पत्नी प्रीति और जॉनी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई, तो उसमें सामने आया कि दोनों के बीच लगातार बातें होती थी। इसके साथ ही पुलिस को यह भी पता चला की जाॅनी का अपने मामे के घर काफी आना-जाना था। इन्ही सब पहलुओं के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला की जॉनी अपनी मामी प्रीति से प्रेम संबंध था। कुछ दिन पहले ही इस बात की जानकारी संदीप को हो गई और वह इनके प्रेम में बाधा बनने लगा।

PunjabKesari

इसी के चलते मामी और भांजे ने संदीप को जान से मारने का प्लान बनाया। बताया जा रहा है कि जॉनी ने गुरुवार दोपहर के बाद संदीप को फोन कर किसी बहाने करनाल हाईवे पर बुलाया। फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में छिपा दिया।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी प्रीति को भी हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया में पाया गया है कि संदीप की पत्नी प्रीति और भांजे जॉनी के बीच संबंध थे। इसी कारण से यह घटना कारित की गई है। वहीं, परिजनों ने पुलिस पर तुरंत कोई कार्रवाई ना करने पर लापरवाही का आरोप लगाया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!