मीट दुकानदार की घिनौनी करतूत: चौथी क्लास की बच्ची से करता था रेप, प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात

Edited By Anil Kapoor,Updated: 22 May, 2023 01:22 PM

minor girl raped in lucknow got pregnant then got abortion

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां लखनऊ के गोसाईंगंज इलाके में एक 14 वर्षीय दलित लड़की (Dalit Girl) का एक कसाई ने पहले यौन उत्पीड़न किया और फिर गर्भपात (Abortion) भी कराया।...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां लखनऊ के गोसाईंगंज इलाके में एक 14 वर्षीय दलित लड़की (Dalit Girl) का एक कसाई ने पहले यौन उत्पीड़न किया और फिर गर्भपात (Abortion) भी कराया। इसके बाद कसाई ने समझौते के लिए पीड़ित पक्ष का सामने पैसे देने की बात रखी। रविवार को पीड़ित परिवार द्वारा शिकायत दर्ज (FIR) कराने के बाद ही पुलिस (Police) को घटना का पता चला। पुलिस ने आरोपी (Accused) की पहचान 40 वर्षीय मोहम्मद उमर के रूप में की है। पुलिस ने कहा कि आरोपी इलाके में एक दुकान (Shop) चलाता था और जब उसने लड़की को स्कूल (School) जाते देखा तो उसके मन में उसके प्रति गलत भावना पैदा हो गई। उसने उसे एक दिन पकड़ लिया जब वह बिलकुल अकेली थी।

PunjabKesari

4th क्लास में पढ़ने वाली बच्ची से रेप करता था पड़ोसी कसाई
मिली जानकारी के मुताबिक, कसाई पर यह आरोप लगाया गया था कि उसने लड़की के साथ जबरदस्ती की और उसे इस बात के बारे में चुप रहने की धमकी दी कि उसने क्या झेला है। उसके बाद, वह उसे रोकता था और उसके साथ अक्सर बलात्कार करता था। कक्षा चार की छात्रा मानसिक तनाव में थी। वह गर्भवती हो गई और जब उसने इसकी शिकायत आरोपी से की तो वह उसे एक डॉक्टर के पास ले गया और भ्रूण का गर्भपात करा दिया। गर्भपात के कारण लड़की को खून की कमी हो गई। उसके माता-पिता चिंतित हो गए और उन्होंने उसे एक डॉक्टर के पास ले गए, जहां पर इस बात का खुलासा हुआ।

PunjabKesari

आरोपियों ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पीड़ित परिवार को दी 4-5 लाख रुपए की पेशकेश
गोसाईंगंज के एसएचओ दीपक पांडे ने कहा कि लड़की ने जो कुछ भी सहा था, उसे सहना पड़ा। बीच में ऐसी खबरें  भी आ रही थी कि आरोपियों ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पीड़ित परिवार को 4-5 लाख रुपए के बीच की रकम की पेशकश की, लेकिन ग्रामीणों को घटना के बारे में पता चला। बाद में पुलिस को सूचित किया गया और इस संबंध में मामला दर्ज किया गया।

PunjabKesari

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को उस अस्पताल को सील करने का दिया निर्देश
इस बीच, घटना का संज्ञान लेते हुए उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, जिनके पास स्वास्थ्य विभाग भी है ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को उस अस्पताल को सील करने का निर्देश दिया है, जहां नाबालिग लड़की का गर्भपात कराया गया था। पाठक ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बिना लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के अवैध तरीके से अस्पताल चल रहा था। उन्होंने संबंधित अधिकारी से अस्पताल प्रशासन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को कहा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!