मायावती ने की उदयपुर में दर्जी की हत्या की कड़ी निंदा, कहा- सरकार दोषियों को सख्त कानूनी सजा दिलाए

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 29 Jun, 2022 10:18 AM

mayawati strongly condemned the murder of tailor in udaipur

बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष मायावती ने राजस्थान में उदयपुर के धानमंडी थानाक्षेत्र में दो व्यक्तियों द्वारा एक दर्जी की कथित रूप से गला काटकर हत्या किए जाने की घटना की मंगलवार को कड़ी निंदा...

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष मायावती ने राजस्थान में उदयपुर के धानमंडी थानाक्षेत्र में दो व्यक्तियों द्वारा एक दर्जी की कथित रूप से गला काटकर हत्या किए जाने की घटना की मंगलवार को कड़ी निंदा करते हुए सभी से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा "राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की आज की गई नृशंस हत्या अति-दुखद, इसकी जितनी भी निन्दा व भर्त्सना की जाए वह कम है। सभी से संयम बरतने व शान्ति-व्यवस्था बनाए रखने की अपील।" 

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा "राजस्थान की सरकार दोषियों को सख्त कानूनी सजा दिलाना सुनिश्चित करने के साथ-साथ हालात को सामान्य बनाए रखने के लिए सभी ज़रूरी कदम तत्काल उठाए।" गौरतलब है कि राजस्थान के उदयपुर शहर के धानमंडी इलाके के भूत महल क्षेत्र में रहने वाले कन्हैयालाल नामक दर्जी की दुकान पर मोटरसाइकिल से दो मुस्लिम युवक नाप देने के बहाने आए और अचानक धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया इस घटना में कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई। हमले के दौरान बीच-बचाव करने आया उसका साथी ईश्वर सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!