कन्हैयालाल हत्याकांडः RSS-VHP ने हत्यारों का फूंका पुतला,  आरोपियों को फांसी देने की मांग की

Edited By Ajay kumar, Updated: 29 Jun, 2022 05:19 PM

kanhaiyalal massacre rss vhp burnt effigies of killers

राजस्थान के उदयपुर में कट्टरपंथियों द्वारा दर्जी कन्हैयालाल की जघन्य हत्या का कड़ा विरोध शुरू हो गया है। जनपद में मंगलवार को हिंदूवादी संगठनों ने विधर्मियों का पुतला फूंककर राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

मैंनपुरीः राजस्थान के उदयपुर में कट्टरपंथियों द्वारा दर्जी कन्हैयालाल की जघन्य हत्या का कड़ा विरोध शुरू हो गया है। जनपद में मंगलवार को हिंदूवादी संगठनों ने विधर्मियों का पुतला फूंककर राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

थाना किशनी क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड पर आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ता नगर के रोडवेज बस स्टैंड पर एकत्रित हुए। उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की जघन्य हत्या पर हत्यारों का पुतला फूंककर जल्द फांसी पर लटकाने की मांग की। विहिप के जिला सहमंत्री आदित्य पांडेय ने कहा कि उदयपुर में जिस तरीके से एक निर्दोष कन्हैयालाल की हत्या की गई है ये हिंदुओं को डराने के लिये संदेश दिया गया है। हिन्दू अब निंदा नहीं करेगा बल्कि ईंट का जवाब पत्थर से देगा। अब वह चेतावनी या निंदा नहीं करेंगे, क्रिया की प्रतिक्रिया होगी। सरकार से उनकी कोई मांग नहीं है अब ऐसे विधर्मियों से आर पार की लड़ाई होगी। सभी कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंककर आरोपियों को फांसी देने की मांग की।

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!