लोकसभा चुनाव की तैयारियों का शंखनाद, पश्चिमी उत्तर प्रदेश की नब्ज टटोलने JP नड्डा आएंगे अमरोहा

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 19 Feb, 2023 04:09 PM

jp nadda will come to amroha to feel the pulse of western

पश्चिम उत्तर प्रदेश के खतौली विधानसभा उपचुनाव में शिकस्त के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चुनावी रणनीति में बदलाव करते हुए गैर भाजपा दलों के कब्जे वाली सीटों पर जागरूक...

अमरोहा: पश्चिम उत्तर प्रदेश के खतौली विधानसभा उपचुनाव में शिकस्त के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चुनावी रणनीति में बदलाव करते हुए गैर भाजपा दलों के कब्जे वाली सीटों पर जागरूक लोगों से सीधा संवाद करने की शुरुआत कर दी है। प्रदेश में इस साल स्थानीय निकाय और अगले वर्ष लोकसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों का शंखनाद कर दिया है। इसी कडी में 28 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अमरोहा संसदीय क्षेत्र के दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित औद्योगिक क्षेत्र रमाबाई डिग्री कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करने गजरौला आ रहे हैं।
PunjabKesari
जहां वह जनसभा के माध्यम से लोगों से सीधे संवाद करने के अलावा सांगठनिक तैयारियों की समीक्षा करेंगे। पश्चिम उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद मंडल की बिजनौर, नगीना, अमरोहा, मुरादाबाद तथा संभल सीटों पर गैर भाजपा दलों बसपा और सपा का कब्जा है। वर्ष 2019 में इन सीटों पर भाजपा को गैर भाजपा दलों की ओर से शिकस्त मिली थी।अब ऐसी तमाम सीटों पर लगातार भाजपा नजर बनाए हुए है। पिछले काफी समय से बिजनौर जिले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और मुरादाबाद मंडल में मुरादाबाद ,अमरोहा तथा संभल में जितेंद्र सिंह को लगाया गया है। केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी अमरोहा सीट पर चुनौतियां और माहौल का जायजा लेने के उद्देश्य से पूर्व में दौरा कर चुकीं हैं।
PunjabKesari
नड्डा जनसभा के माध्यम से न केवल लोगों से सीधे संवाद करने के साथ ही लोकसभा तथा स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर सांगठनिक तैयारियों को परखेंगे भी। इस संबंध में भाजपा जिलाध्यक्ष डा.ऋषिपाल सिंह नागर ने कार्यक्रम की पुष्टि करते हुए कहा है कि भाजपा संगठन के पास राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का विधिवत कार्यक्रम आ गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!