उत्तराखंड हादसे में झांसी की बेटी घायल, दोनों पैर टूटे... मां बोली- ‘बेटी के मुंह से दो शब्द सुन लूं, तभी तसल्ली मिलेगी’

Edited By Mamta Yadav,Updated: 16 Jun, 2024 05:10 PM

jhansi s daughter injured in uttarakhand accident mother said

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में शनिवार को बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जा रही ट्रैवलर बस बेकाबू हो गई और करीब 650 फीट नीचे अलकनंदा नदी में गिर गई। बस में मौजूद लोगों में से 14 पर्यटकों की मौत हो गई जबकि 12 घायल है। इन्हीं घायलों में में झांसी...

Jhansi News, (शहजाद खान): उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में शनिवार को बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जा रही ट्रैवलर बस बेकाबू हो गई और करीब 650 फीट नीचे अलकनंदा नदी में गिर गई। बस में मौजूद लोगों में से 14 पर्यटकों की मौत हो गई जबकि 12 घायल है। इन्हीं घायलों में में झांसी जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के खाती बाबा की रहने वाली नमिता शर्मा भी शामिल है जिसके दोनों पैर टूटने की भी सूचना मिली है।
PunjabKesari
बता दे की नमिता पिछले दिनों ही अपने माता-पिता से मिलने के लिए घर झांसी आई थी और फिर तीन दिन पहले ही वह दिल्ली वापस चली गई थी।  बताया जा रहा है कि वह दिल्ली से घूमने के लिए उत्तराखंड अपनी सहेलियों के साथ जा रही थी। इस घटना के बाद नमिता के माता-पिता और अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मां का कहना है कि जब तक बेटी के मुंह से दो शब्द नहीं सुन लेती तब तक उन्हें तसल्ली नहीं मिलेगी।
PunjabKesari
भाई कनिष्ठ का कहना है कि हम लोगो ने कजिन भाई दिव्यांश को बहन नमिता के पास भेज दिया है। रुद्रप्रयाग पहुंचते ही वह उसके बारे में जानकारी देंगे। इसके अलावा बहन नमिता को घर लेकर आएंगे। फिलहाल इस घटना में घायल हुई नमिता के परिजन दुख की घड़ी से जूझ रहे हैं।  इसके अलावा इस घटना में झांसी की रहने वाली आकांक्षा की मौत की सूचना मिल रही है। जबकि झांसी की रहने वाली छवि घायल होना बताई जा रही है। यह दोनों झांसी की किस जगह की रहने वाली है इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!