रायबरेली में एक्शन मोड में दिखी स्मृति ईरानी, मंच पर खड़े ही कर दी DM की छुट्टी रद्द

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 25 Dec, 2021 11:40 AM

in rae bareli smriti irani was seen in action mode standing on

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल तैयारियों में दिन-रात एक करने में लगे हुए हैं। वहीं सभी जनता को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इसकी ताजा उदाहरण

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल तैयारियों में दिन-रात एक करने में लगे हुए हैं। वहीं सभी जनता को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इसकी ताजा उदाहरण रायबरेली में देखने को मिली हैं, यहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रायबरेली दौरे के दौरान मंच से ही डीएम की छुट्टी रद्द कर दी। उन्होंने डीएम से कहा कि कल इसी स्थान पर आप आएंगे और कैम्प लगाकर शिकायतों का निस्तारण करेंगे। इस अवतार को देखकर जनता ने तालियां बजानी शुरु कर दीं।

बता दें कि स्मृति ईरानी रायबरेली में 3 कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आई थी। जहां उन्होंने 4 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया और दिव्यांगों को ट्राई साइकिल भी बांटी। वहीं उन्होंने जनता की शिकायतों भी सुनी और उन्होंने जनता का दुख साझा किया। उन्होंने मंच पर जनता को संबोधित करते करते हुए कहा कि अब आपकी समस्या का समाधान यहीं होगा। वहीं उन्होंने कहा, डीएम साहब आप जिले के सभी विभागाध्यक्षों के साथ कल सुबह आठ बजे कैम्प लगाकर इनकी समस्या सुलझाएं। इस आदेश को देते हुए कहा कि हमारी सरकार की शुरू से कोशिश है कि जनता को उसके घर पर ही न्याय मिले ।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!