Honor Killing: प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी बेटी को पिता ने उतारा मौत के घाट

Edited By Ajay kumar,Updated: 03 Jun, 2023 06:01 PM

honor killing father kills daughter who insists on living with lover

जिले के उल्दन थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जिसमें सिमरन नाम की एक युवती अपने प्रेमी से बेइंतेहा प्यार करती थी। सिमरन ने अपने प्रेमी के साथ जीवन भर साथ निभाने का सपना देखा था। सिमरन चाहती थी कि उसके प्रेमी से उसकी शादी हो जाए...

झांसीः जिले के उल्दन थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जिसमें सिमरन नाम की एक युवती अपने प्रेमी से बेइंतेहा प्यार करती थी। सिमरन ने अपने प्रेमी के साथ जीवन भर साथ निभाने का सपना देखा था। सिमरन चाहती थी कि उसके प्रेमी से उसकी शादी हो जाए लेकिन जैसे ही इसकी भनक उसके पिता को लगी वह आग बबूला हो गए। माता-पिता ने लाडली बेटी को मनाने की लाख कोशिश की लेकिन सिमरन अपनी जिद पर अड़ी हुई थी। जब बेटी के जज्बात काबू में नहीं आए तो पिता का भी सब्र जवाब दे गया। बदनामी के डर से पिता ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपनी लाडली बेटी को डराने के लिए उसका गला दबाया। लेकिन पिता को बिल्कुल भी ये मालूम नहीं था कि जिस बेटी को डराने के लिए गला दबा रहा था उसके हाथ से ही उसकी मौत हो जाएगी।

PunjabKesari

शव को फांसी के फंदे पर लटकाकर पुलिस से की शिकायत
हत्या के बाद आरोपी ने बेटी के शव को फांसी के फंदे पर लटकाने के बाद मामले की शिकायत उल्दन थाने की पुलिस को दे दी। लड़की के फांसी लगाकर सुसाइड करने की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्रेमी से परेशान होकर बेटी ने लगाई फांसीः हत्यारोपी
पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी पिता ने बताया कि उसकी बेटी का पड़ोस में रहने वाले एक युवक से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कई बार आपत्ति की गई बावजूद इसके जब लड़की नहीं मानी। इसके बाद लड़के से परेशान होकर उसकी लड़की ने फांसी लगा ली।। बेटी की हत्या के लिए हत्यारोपी माता पिता ने उसके प्रेमी को जिम्मेदार ठहरा कर पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी।

आरोपी प्रेमी की मां ने कहा- सिमरन करती थी फोन
वही बेटे पर हत्या का इल्जाम आने पर आरोपी प्रेमी के बेटे की मां ने कहा कि उसका बेटा सिमरन को फोन नहीं करता था, बल्कि सिमरन का ही फोन उसके पास रात में आता था।

PunjabKesari

पुलिस की सख्ती के बाद हत्यारोपी माता-पिता ने उगला सच
पुलिस ने इस पूरे मामले की पड़ताल शुरू की और इसके बाद चौंकाने वाले खुलासे सामने आये। पुलिस की सख्ती के आगे हत्यारोपी माता-पिता की हिम्मत जवाब दे गई। हत्यारोपी पिता ने बताया कि उसकी बेटी का पड़ोस में रहने वाले एक युवक से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कई बार आपत्ति की गई बावजूद इसके जब लड़की नहीं मानी तो पिता ने ही अपनी बेटी का गला दबा दिया जिसके चलते उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल हत्यारोपी माता-पिता अब सलाखों के पीछे हैं। वहीं सिमरन अब हमेशा के लिए अपने प्रेमी से दूर भी हो गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!