Hapur News: हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, कार सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By Ramkesh,Updated: 14 May, 2024 08:40 AM

hapur news horrific road accident in hapur painful death of six people

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब नेशनल हाईवे पर बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा गई। जिससे कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर घायल है। कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त...

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब नेशनल हाईवे पर बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा गई। जिससे कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त कार से शवों को निकाला। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां पर 6 लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि एक घायल का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि कार में 7 लोग सवार थे।

PunjabKesari

आप को बता दें कि घटना जिले में नेशनल हाईवे 09 पर अल्लाहबख्शपुर टोल प्लाजा के पास की है। जहां पर एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर पार दूसरी तरफ पहुंच गई। और सामने आ रही रहे ट्रक से टकरा गई। जिस वजह से कार सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी ग्रामीणों डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया। जाम में फंसकर राहगीरों को दिक्कत हुई। करीब एक घंटे बाद पुलिस ने वाहनों को हाईवे से हटवाकर यातायात सुचारू कराया। सीओ आशुतोष शिवम का कहना है कि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल को मेरठ के अस्पताल भेजा गया है। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!