Gonda News: किशोरी से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Ramkesh,Updated: 09 Oct, 2024 06:01 PM

gonda news teenage girl raped by neighbour accused arrested by police

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। थाना कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक ने बुधवार को बताया कि शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली गरीब परिवार की किशोरी घरेलू सहायिका के तौर पर...

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। थाना कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक ने बुधवार को बताया कि शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली गरीब परिवार की किशोरी घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती है। उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात वह काम निपटाकर अपने घर जा रही थी, तभी रास्ते में अकेला देखकर पड़ोस में रहने वाले इश्तियाक (26) ने उसे रोक लिया ​और और कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

 उन्होंने बताया कि किशोरी के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। अधिकारी ने बताया कि इश्तियाक के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पाठक ने कहा कि मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:-जीएसटी दफ्तर में निर्वस्त्र प्रदर्शन करने वाले लोहा व्यापारी ने निकाली पदयात्रा, कहा-...सीएम को सौंप दूंगा दुकान की चाबियां

मेरठ: वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) अधिकारियों के ‘लगातार उत्पीड़न' से परेशान होकर पिछले सप्ताह जीएसटी कार्यालय में अपने कपड़े उतारकर प्रदर्शन करने वाले मेरठ के लोहा व्यापारी ने प्रताड़ना के विरोध में बुधवार को परिजनों और समर्थकों के सा​थ पदयात्रा निकाली। लोहा कारोबारी अक्षत जैन ने गंगा नगर स्थित जैन मंदिर में अनुष्ठान करने के बाद यह मार्च शुरू किया। प्रदर्शन के बाद जैन और उनके परिवार के लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए लखनऊ रवाना हो गए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!