प्रेमिका ने प्रेमी संग मिलकर की पूर्व प्रेमी की हत्या, आंखें नोंची...उस्तरे से काटे दोनों हाथों के पंजे और फिर रेत दिया गला

Edited By Pooja Gill,Updated: 23 Feb, 2023 02:12 PM

girlfriend murdered ex boyfriend along

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक आरोपी युवक की पूर्व प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर गला रेतकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच...

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक आरोपी युवक की पूर्व प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर गला रेतकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वारदात की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। जल्द ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया।

PunjabKesari

बता दें कि जिले के क्वार्सी क्षेत्र के नगला मल्लाह की है। जहां पर बीते सोमवार रात एक अपराधी युवक की उसकी पूर्व प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर गला रेतकर हत्या कर दी। उन्होंने पहले युवक को बातों में उलझाकर मिलने बुलाया, फिर जवां क्षेत्र में राख के बंधे पर बेहोश कर उसकी हत्या की गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की तलाश की और आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की। आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया। उन्होंने खुलकर पुलिस के सामने सच भी बयां किया। युवती ने साफ कहा कि खुद के साथ दुष्कर्म और प्रेमी के बाल काटने का बदला लिया है।

यह भी पढ़ेंः 22 साल पुराने केस में फंसी सपा विधायिका विजमा यादव दोषी करार, कुछ ही देर में सजा का ऐलान

PunjabKesari

पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख हुई हैरान
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जब उसकी पीएम रिपोर्ट आई तो उसे देखकर पुलिस भी हैरान हो गई। रिपोर्ट में सामने आया कि, दोनों ने मिलकर सिर्फ उसका गला ही नहीं रेता, बल्कि उसके दोनों हाथों के पंजे ऊपर से काटे और आंखें तक नोंच ली। पीट और पेट पर चाकू से कई प्रहार किए। पुलिस के अनुसार, दोनों को तड़के गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ शुरू की तो उन्होंने बताया कि मृतक युवक उन्हें परेशान कर रहा था।

PunjabKesari

मृतक से थी आरोपी महिला की दोस्ती
युवती ने माना कि पहले गालिब (मृतक) से उसकी दोस्ती थी। डेढ़ साल पहले युवती ने उसे छोड़ अयाज से दोस्ती कर ली। जब वह छूट कर आया तो परेशान करने लगा। साथ रहने के लिए तरह तरह के दबाव बनाने लगा। इस पर युवती ने गालिब पर 11 जनवरी 2023 को दुष्कर्म, तेजाब से हमला करने व घर में घुसकर मारपीट करने तक का मुकदमा दर्ज कराया। यह मुकदमा न्यायालय के आदेश पर जवां पुलिस ने दर्ज किया था। युवती का कहना था कि गालिब ने दोस्ती के समय उसकी एक वीडियो बना ली थी। जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। इसी से तंग आकर उसने गालिब से दूरी बनाई थी।

यह भी पढ़ेंः जातिवार जनगणना को लेकर विधानसभा में सपाइयों ने किया हंगामा, योगी के मंत्री ने ऐसे दिया जवाब...

PunjabKesari

आरोपियों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम
युवती ने बताया कि जब वह जेल से छूटकर आया तो फिर पहले की तरह ही उसे तंग करने की कोशिश करने लगा। इसी पर उसने मुकदमा दर्ज कराया। जिसमें गालिब का भाई व मौसी भी सहयोग के आरोपी हैं। इसके बाद 10 फरवरी को गालिब ने अयाज को केला नगर चौराहे पर पकड़कर पीटते हुए उसके बाल काट दिए। बस उसी दिन उससे बदला लेने की ठान ली। जिसके तहत वे नुमाइश से एक उस्तरा व एक रामपुरी चाकू खरीद कर लाए। फिर सोमवार को युवती ने गालिब को आजाद नाम के अपने फर्जी इंस्टा अकाउंट से कॉल कर उसे मिलने बुलाया। फिर उसी की स्कूटी पर बैठकर वह जवां बंधे पर पहुंची। जहां पहले से अयाज छिपा हुआ था। वहां उसे रबड़ी में नशीली गोली मिलाकर खिलाई, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद चाकू व उस्तरा से अयाज ने उसकी हत्या की। पंजे काटने के दौरान चाकू कमजोर पड़ गया तो उस्तरे से उसे काटा और आंखें उंगली डालकर बाहर नोंच लीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!