नकल करते पकड़ी गई लड़की का लेखपाल भर्ती में हुआ चयन, अखिलेश बोले- ये ईमानदार अभ्यर्थियों के साथ अन्याय

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 03 May, 2023 01:17 PM

girl caught copying was selected in lekhpal recruitment akhilesh

लेखपाल भर्ती परीक्षा के परिणाम आ गया है। प्रयागराज के एक सेंटर पर लेखपाल परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ी गई लड़की का लेखपाल में चयन हो गया है। इस पर अखिलेश यादव ने तंज कसा है। अखिलेश ...

लखनऊ: लेखपाल भर्ती परीक्षा के परिणाम आ गया है। प्रयागराज के एक सेंटर पर लेखपाल परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ी गई लड़की का लेखपाल में चयन हो गया है। इस पर अखिलेश यादव ने तंज कसा है। अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा कि यूपी पुलिस ने लेखपाल भर्ती परीक्षा में नक़ल करते हुए जिस महिला अभ्यर्थी को सबूत के साथ पकड़ा था, उसे उप्र अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने उतीर्ण घोषित कर दिया है। ये ईमानदार अभ्यर्थियों के साथ अन्याय है। जांच हो और दंडात्मक कार्रवाई भी। भाजपा सरकार में नक़ल माफिया का अमृतकाल चल रहा है।

 

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने लेखपाल भर्ती परीक्षा के रिजल्ट के साथ कट ऑफ मार्क्स भी जारी कर दिया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर अपने रिजल्ट चेक कर सकते हैं। यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा परिणाम चेक करने के लिए 11 अंकों के रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि के जरिए लॉग इन करना होगा। इस दौरान जेंडर और वेरीफिकेशन कोड भी भरना होगा। इसके बाद जैसे ही सबमिट करेंगे यूपीएसएसएससी लेखपाल भर्ती परीक्षा परिणाम ओपन हो जाएगा।
PunjabKesari
नोटिस के अनुसार, सिर्फ वे उम्मीदवार अगले राउंड के लिए पास हैं जिनके मार्क्स कट ऑफ स्कोर के बराबर या उससे अधिक हैं। सामान्य, ईडब्लूएस और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों का कटऑफ स्कोर 100 अंकों में से 75.75 है, जबकि एससी का 73.73 है, जबकि एसटी का कटऑफ स्कोर 66.50 है। अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 75.75 कटऑफ गया है EWS के लिए 75.75 कटऑफ गया है। 


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!