उन्नाव में भीषण हादसा: एक्सप्रेस वे पर कंटेनर व सफारी में आमने-सामने टक्कर, कार में सवार 5 लोगों में से 4 की मौत

Edited By Imran, Updated: 19 Jun, 2022 11:44 AM

face to face collision between container and safari on expressway

उत्तर प्रदेश उन्नाव जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हदसा हुआ है। यहां कंटेनर और सफारी कार की भीषण टक्कर में 4 लोगों की जान चली गई है। वहीं, 2 लोग गंभीर रुप से घायल है।

उन्नाव: उत्तर प्रदेश उन्नाव जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हदसा हुआ है। यहां कंटेनर और सफारी कार की भीषण टक्कर में 4 लोगों की जान चली गई है। वहीं, 2 लोग गंभीर रुप से घायल है। 

बता दें कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे कंटेनर ट्रक के चालक को झपकी आने अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन में आगरा से लखनऊ की जा रही सफारी कार को टक्कर मारते हुए पलट गया। इसमें कार सवार दंपती, दो बच्चों सहित छह लोग घायल हो गए। यूपीडा की रेस्क्यू टीम ने सभी को लखनऊ ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां दंपती, उनकी बेटी और भतीजी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, भाई सहित दो गंभीर हैं।

जानकारी के अनुसार, मृतकों में बिहार प्रांत के सिवान निवासी कार चालक अखिलेश मिश्रा (40), पत्नी बबीता मिश्रा (36), बेटी प्रियांशी मिश्रा (12) और भतीजी ज्योति मिश्रा (10) वर्ष की मौत हो गई। जबकि अखिलेश के भाई संतोष मिश्रा और एक अन्य व्यक्ति स्वरूप का इलाज चल रहा है। कोतवाल अखिलेशचंद्र पांडेय ने बताया कि शवों का लखनऊ में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!