Dengue का कहर: नोएडा में 41 नए मामले, बच्चों की संख्या अधिक... अस्पतालों में बेड हुए फुल

Edited By Umakant yadav,Updated: 13 Oct, 2021 01:40 PM

dengue havoc 41 new cases in noida more number of children

जनपद गौतम बुद्ध नगर में डेंगू बुखार का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को जनपद में डेंगू के 41 नए मामले सामने आए जिनमें बच्चों की संख्या अधिक है।

नोएडा: जनपद गौतम बुद्ध नगर में डेंगू बुखार का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को जनपद में डेंगू के 41 नए मामले सामने आए जिनमें बच्चों की संख्या अधिक है। इसके साथ ही जिलें में डेंगू और बुखार के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वहीं शिशु अस्पताल के आपातकालीन विभाग में भी प्रतिदिन 25 से अधिक मरीज इलाज के लिए आ रहे हैं।

PunjabKesari
मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) सुनील शर्मा ने बताया कि मंगलवार को जनपद गौतम बुद्ध नगर में डेंगू से पीड़ित 41 मरीज मिले हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले डेंगू के 116 मरीजों का उपचार चल रहा था और नये मामले सामने आने के बाद डेंगू के मरीजों की संख्या 157 हो गई है जिनमें बच्चे ज्यादा हैं।

सीएमओ ने बताया कि जनपद में अब तक 870 लोगों की जांच की गई है। डेंगू के मरीज बढ़ने के चलते सरकारी और निजी अस्पतालों में बिस्तरों की किल्लत हो गई है। अधिकतर अस्पतालों में बेड फुल हो गए हैं। आलम यह है कई बार एक बेड पर दो से तीन मरीजों को भर्ती करना पड़ रहा हैं। डेंगू बुखार से कई लोगों की मौत की भी खबरें हैं लेकिन जिला प्रशासन ने अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!