UP में BJP का बजा डंका, CM योगी ने नवनिर्वाचित ज़िला पंचायत अध्यक्षों को दी हार्दिक बधाई

Edited By Umakant yadav, Updated: 03 Jul, 2021 09:38 PM

cm yogi congratulated the newly elected district panchayat presidents

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्षों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामना दी हैं। प्रदेश के 75 जिलों में भाजपा के 67 जिला पंचायत अध्यक्ष चुने गए।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्षों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामना दी हैं। प्रदेश के 75 जिलों में भाजपा के 67 जिला पंचायत अध्यक्ष चुने गए।

सरकारी बयान के अनुसार, अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “त्रिस्तरीय पंचायतीराज व्यवस्था की ग्रामीण विकास में महत्वपूर्ण भूमिका है। जिला पंचायत के माध्यम से ग्रामीण इलाकों में विकास के महत्वपूर्ण कार्य संचालित होते हैं।” उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्षों से पूर्ण निष्ठा एवं समर्पण भाव से अपने पद के दायित्वों का निर्वहन करने की अपेक्षा की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार गांव, गरीब और किसान की मदद करने के साथ ही विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों के माध्यम से ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए निरन्तर प्रयासरत है। उन्होंने इन समस्त नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों से कोरोना कालखण्ड की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में स्थानीय प्रशासन को सहयोग प्रदान करते हुए मानवता की सेवा में सहभागी बनने का आह्वान किया है। ग़ौरतलब है कि शनिवार को राज्य के 53 जिलों में ज़िला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए मतदान हुआ जबकि 22 जिलों में पहले ही निर्विरोध निर्वाचन सम्पन्न हो चुका है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!