सवारियों से भरी बस ट्रैक्टर से टकरा कर खाई में पलटी, 2 दर्जन यात्री घायल

Edited By Ramkesh,Updated: 15 May, 2024 10:36 AM

bus full of passengers collides with tractor and overturns in ditch

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के पाली थाना क्षेत्र में परेली गांव के पास एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस ट्रैक्टर से टकराने के बाद सड़क किनारे खाई में पलट गई। बस पर 70 नेपाली यात्री सवार थे, जिनमे से 2 दर्जन यात्री घायल हो गए। 3 गंभीर घायलों को एंबुलेंस के...

हरदोई, (मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के पाली थाना क्षेत्र में परेली गांव के पास एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस ट्रैक्टर से टकराने के बाद सड़क किनारे खाई में पलट गई। बस में 70 नेपाली यात्री सवार थे, जिनमे से 2 दर्जन यात्री घायल हो गए। 3 गंभीर घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भेजा गया। कई अन्य यात्रियों को चोटें आईं है। घटना में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। हालांकि हादसे में किसी के मरने की खबर नहीं है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक लखीमपुर जिले के पलिया से एक डबल डेकर बस 70 नेपाली यात्रियों को लेकर मुंबई के लिए मंगलवार रात को निकली थी। बुधवार अल सुबह 4:30 बजे बस पाली-शाहाबाद मार्ग पर परेली के पास ट्रैक्टर से टकराने के बाद सड़क किनारे खाई में पलट गई। घटना से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सुबह टहलने निकले लोगों ने देखा तो मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और यह एंबुलेंस को दी। मौके पर आसपास के गांव के गांवों के ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर लेकर चालक मौके से भाग गया।

PunjabKesari

घटना के बाद डबल डेकर बस चालक परिचालक मौके से फरार हो गया। करीब एक घंटे बाद पाली थाने के उपनिरीक्षक वीर बहादुर सिंह दो ट्रेनी उपनिरीक्षक और कांस्टेबल मौके पर पहुंचे तथा 7 एंबुलेंस भी पहुंची। बस में फंसे हुए यात्रियों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला। घायल यात्रियों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया।

बस में सवार नेपाल निवासी ट्रैवल एजेंट धर्मराज ने बताया कि जनपद लखीमपुर के पलिया से डबल डेकर बस मुंबई जा रही थी तभी पाली थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली से टकराने के बाद बस खाई में पलट गई। दुर्घटना के समय बस में 70 यात्री सवार थे, जिसमें अधिकतर महिलाएं हैं। सभी यात्री नेपाल के निवासी हैं। दुर्घटना में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और चारों तरफ यात्रियों का सामान बिखरा हुआ पड़ा है। हालांकि घटना के बाद बस मालिक ने दूसरी बस भेज यात्रियों सुरक्षित स्थान पर भेज दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!