रामपुर: Azam Khan और Akhilesh Yadav के नाम का तोड़ा गया शिलापट नगर पालिका ने नया लगवाया

Edited By Anil Kapoor,Updated: 21 Feb, 2023 09:08 AM

broken plaque in the name of azam and akhilesh was replaced with a new one

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान (Azam Khan) और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के नाम के शिलापट (Shilapat) पर हथौड़े से हमला कर तोड़ने वाले के खिलाफ पुलिस (Police) ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर....

रामपुर(रवि शंकर): समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान (Azam Khan) और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के नाम के शिलापट (Shilapat) पर हथौड़े से हमला कर तोड़ने वाले के खिलाफ पुलिस (Police) ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर फरहत अली खान को  गिरफ्तार (Arrested) कर लिया था। जिसके बाद नगर पालिका (Municipality) ने इस मामले का संज्ञान लिया और तुरंत ही आजम खान (Azam Khan) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के नाम के टूटे हुए शिलापट (Shilapat) की जगह नया शिलापट लगवा दिया है।

PunjabKesari

आजम खान और अब्दुल्ला आजम खान के वोट देने का अधिकार तक हो गया है खत्म
आपको बता दें कि एक समय था जब आजम खान के नाम का आम जनता में काफी खौफ था लेकिन, आज ये समय आ गया है कि आजम खान के परिवार में एक भी जनप्रतिनिधि नहीं बचा है। यहां तक के आजम खान और अब्दुल्ला आजम खान के वोट देने का अधिकार तक खत्म हो गया है। सपा सरकार में आजम खान के विकास कार्यों के नाम पर लगे शिलापट भी लोगों की नजरों में खटकने लगे हैं और अब उनके नाम के लगे शिलापट पर हथौड़े चलाकर उन्हें तोड़ा जा रहा है। लेकिन जिला प्रशासन भी तुरंत हरकत में आया और शिलापट तोड़ने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया और टूटे हुए शिलापट की जगह नया शिलापट लगाकर जिला प्रशासन ने अपना पल्ला झाड़ा।

PunjabKesari

जो शिलापट टूटा था उसी तरह का दूसरा शिलापट  लगवा दिया गया है: अवनीश कुमार
मिली जानकारी के मुताबिक, इस विषय पर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी अवनीश कुमार ने बताया कि 19 तारीख को लगभग 11:30 बजे के आसपास बापू मॉल स्थित एक शिलापट मोहम्मद आजम खान और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम का लगा हुआ था। जिसको फरहत अली खान द्वारा तोड़ने का प्रयास किया जा रहा था। उसको तत्काल रुकवा दिया गया और उसके विरुद्ध थाना कोतवाली में तहरीर दी और जो शिलापट टूटा था उसी तरह का दूसरा शिलापट  लगवा दिया गया है। इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। 8:30 बजे के आसपास शिलापट नया लगवा दिया गया है जैसा शिलापट पहले लगा था वैसे ही शिलापट दूसरा नया लगवाया गया है। फरहत अली खान कोई संगठन चलाते है इसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!