नीलगाय से टकराई भाजपा सांसद Jagdambika Pal की गाड़ी, बाल-बाल बचे सासंद और उनका ड्राइवर

Edited By Anil Kapoor,Updated: 26 Jan, 2023 02:50 PM

bjp mp jagdambika pal s car collided with nilgai

डुमरियागंज से भाजपा सांसद (BJP MP) जगदंबिका पाल (Jagdambika Pal) अपनी कार (Car) के सामने अचानक नीलगाय (Nilgai) के आ जाने से हुए हादसे में बाल-बाल बच गए। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि डुमरियागंज से सांसद जगदंबिका (Jagdambika Pal) पाल ....

बस्ती: डुमरियागंज से भाजपा सांसद (BJP MP) जगदंबिका पाल (Jagdambika Pal) अपनी कार (Car) के सामने अचानक नीलगाय (Nilgai) के आ जाने से हुए हादसे में बाल-बाल बच गए। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि डुमरियागंज से सांसद जगदंबिका (Jagdambika Pal) पाल बुधवार देर रात एक कार्यक्रम में शिरकत के लिए गोरखपुर (Gorakhpur) जा रहे थे। रास्ते में बस्ती संतकबीरनगर (Santkabir Nagar) सीमा पर कांटे चौकी के पास उनका वाहन अचानक सामने आई नीलगाय (Nilgai) से टकरा गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Swami Prasad Maurya के विवादित बयान पर Sadhvi Niranjan Jyoti ने किया तीखा पलटवार, कहा- माफी मांगे Akhilesh Yadav

कार का एयर बैग खुल जाने के कारण सांसद और उनका वाहन चालक बाल-बाल बचे
सूत्रों ने बताया कि हादसे के दौरान कार का एयर बैग खुल जाने के कारण सांसद और उनका वाहन चालक बाल-बाल बच गए। उन्होंने बताया कि इस हादसे में सांसद का वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सांसद और उनके वाहन चालक को एहतियातन अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को सुरक्षित बताया। उन्हें हल्की-फुल्की खरोंच के अलावा कोई खास चोट नहीं आई। सांसद जगदंबिका पाल ने भी बताया कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: अब Dhirendra Shastri को लेकर Swami Prasad Maurya के बिगड़े बोल, बताया दिमाग से दिवालिया

घटना के बाद सांसद के क्षतिग्रस्त वाहन को राजमार्ग से हटा दिया गया: सर्वेश कुमार राय
खलीलाबाद के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार राय ने बताया कि पुलिस के सहयोग से सांसद के क्षतिग्रस्त वाहन को राजमार्ग से हटा दिया गया। उन्होंने घटना के बारे में बताया की दुर्घटना रात करीब 12:00 के आस पास हुई। दुर्घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है। गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। इस घटना की सूचना  मिलने पर कोतवाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!