अखिलेश यादव का गंभीर आरोप, कहा- भाजपा सरकार ने वेयरहाउस में रखे अपने पोषित माफिया

Edited By Ajay kumar,Updated: 28 Apr, 2024 08:01 AM

bjp government kept its nurtured mafia in warehouse akhilesh

भाजपा सरकार ने माफियाओं के लिए एक वेयर हाउस बनवाया है। उसी में सभी पोषित माफिया रखे जा रहे हैं। बीजेपी सरकार में जितने भी पेपर हुए, सभी पेपर लीक हुए हैं। एक भी साफ भर्ती नहीं हो पाई है।

लखनऊः भाजपा सरकार ने माफियाओं के लिए एक वेयर हाउस बनवाया है। उसी में सभी पोषित माफिया रखे जा रहे हैं। बीजेपी सरकार में जितने भी पेपर हुए, सभी पेपर लीक हुए हैं। एक भी साफ भर्ती नहीं हो पाई है। ये बातें कन्नौज से प्रत्याशी एवं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने रोड शो के दौरान कहीं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र में एसा ऐतिहासिक कार्यक्रम कभी नहीं हुआ। 

मोदी के वादे सब जुमले बनकर रह गए
कहा कि मोदी सरकार ने जो 2014 में जो वादे किए थे, वह सब जुमले बनकर रह गए है। किसानों की आय दोगुनी, नौजवानों को हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा झूठ साबित हुआ। उन्होंने कहा था महंगाई कम होगी, यह सब उनका जुमला निकला। महंगाई और बढ़ गई है। पूर्व सीएम ने कहा कि दस भर्ती परीक्षाएं निरस्त हुईं। नौजवानों का एक तिहाई जीवन चला गया। सपा मुखिया ने कन्नौज जिले के उमर्दा में जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की यह डबल इंजन की सरकार आम लोगों को रोजगार तक नहीं दे पाई। ये वही लोग हैं जिन्होंने पहले जुमला दिया और अब दे रहे हैं गारंटी की घंटी। जनता इन संविधान बदलने वालों को समझ चुकी है। इस बार जनता इन्हें ही बदल देगी।

Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav Claim UP Policemen able to work for only three years Etah Rally Lok Sabha Elections 2024: यूपी में पुलिसकर्मी सिर्फ तीन साल कर पाएंगे नौकरी? एटा में अखिलेश यादव का चौंकाने वाला दावा

यूपी में पुलिसकर्मी सिर्फ तीन साल कर पाएंगे नौकरी?
अखिलेश यादव ने एटा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एटा से सपा उम्मीदवार देवेश शाक्य के लिए वोट मांगे। चुनावी मंच से पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा "ये खाकी वर्दी वाले सोचते हैं कि इनकी नौकरी परमानेंट है लेकिन इनको पता नहीं ये बीजेपी वाले आ गए तो इनकी नौकरी भी 3 साल की हो जाएगी। बाद में हमारे साथ ही घूमना, किसी को पता था कि फौज की चार साल की नौकरी हो जाएगी।"

इलेक्ट्रोरल बॉन्ड ने बीजेपी की बैंड बजा दी
वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि "इलेक्ट्रोरल बॉन्ड ने बीजेपी की बैंड बजा दी है। ये जो भारतीय जनता पार्टी ने वसूली की है उसका परिणाम है कि आम जनता को महंगाई का सामना करना पड़ रहा है। जीतने भी भ्रष्टाचारी हैं, अपराधी, माफिया हैं सबको भारतीय जनता पार्टी ने अपनी गोदाम में रख लिया है। गोदाम इतनी बड़ी बना ली कि उसमें सब पार्टी के लोगों को शामिल कर लिया।"

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!