भाकियू का बड़ा फैसला, किसानों के समर्थन में दिल्ली- देहरादून हाईवे को करेंगे जाम

Edited By Ramkesh,Updated: 26 Nov, 2020 05:07 PM

big decision of bakiu warning of traffic jam on delhi dehradun national highway

कृषि कानून को लेकर पंजाब और हरियाणा के किसानों के साथ अब उत्तर प्रदेश में भी भारतीय किसान यूनियन ने केंद्र सरकार के खिलाफ बिगुल बजा दिया है। पंजाब के किसानों को समर्थन देते हुए कल से दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर चक्का जाम की घोषणा की है।

लखनऊ: कृषि कानून को लेकर पंजाब और हरियाणा के किसानों के साथ अब उत्तर प्रदेश में भी भारतीय किसान यूनियन ने केंद्र सरकार के खिलाफ बिगुल बजा दिया है। पंजाब के किसानों को समर्थन देते हुए कल से दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर चक्का जाम की घोषणा की है। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने जानकारी दी। उन्होंने कहा किसानों की जो लड़ाई है उसका समय आ गया है। पंजाब और हरियाणा का किसान उठ खड़ा हुआ है उसने दिल्ली को चारों ओर से घेर लिया है यह आंदोलन का टाइम है अब हमने भी कल के लिए रणनीति बना ली है।

राकेश टिकैत ने कहा कि हम लोग भी कल दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर होंगे देश में अब कृषि क्रांति होगी केंद्र सरकार ने जो कृषि बिल लाकर किसानों के खिलाफ कानून बनाया है उसे वापसी लेना पड़ेगा। इस बार हरियाणा और पंजाब के किसान आगे बढ़ रहे हैं और दिल्ली पुलिस उनके साथ अत्याचार कर रही है। प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पानी की बौछार की जा रही है जो निन्दनीय है।  हरियाणा सरकार भी किसानों को रोक कर उन पर अत्याचार कर रही है।  उन्होंने कहा कि किसानों के हित में कल से यूपी के किसान भी सड़कों पर होगा। दिल्ली देहरादून हाईवे पर नवला कोठी पर एकत्रित होंगे और सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!