Bareilly News: सिविल जज का कुत्ता गायब, 15 पर FIR दर्ज... कुत्ते के भौंकने पर लोगों से हुआ था विवाद

Edited By Mamta Yadav,Updated: 23 May, 2024 01:20 AM

bareilly news civil judge s dog missing fir registered against 15 people

उत्तर प्रदेश के बरेली से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां इज्जतनगर क्षेत्र में रहने वाले एक जज का कुत्ता संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। जज की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने सनसिटी के रहने वाले डंपी अहमद समेत 14 के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम समेत...

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां इज्जतनगर क्षेत्र में रहने वाले एक जज का कुत्ता संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। जज की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने सनसिटी के रहने वाले डंपी अहमद समेत 14 के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम समेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। आरोप है कि कॉलोनी के दबंगों ने कुत्ते के साथ कुछ अनहोनी कर दी है। आरोप है कि जज की बेटियों के साथ भी अभद्रता की गई है।
PunjabKesari
कुत्ते के भौंकने को लेकर कॉलोनी में कुछ लोगों से हुआ था विवाद
बता दें कि हरदोई में तैनात सिविल जज का परिवार इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सनसिटी में रहता है। जज की पत्नी ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि 16 मई को उनके कुत्ते के भौंकने को लेकर कॉलोनी में कुछ लोगों से विवाद हो गया था। इसी दिन कॉलोनी के डंपी अहमद ने उनका कुत्ता गायब कर दिया। आरोप है कि डंपी और उसकी पत्नी रात में करीब 9 बजे उनके घर आए और दोनों बेटियों को बुलाकर अभद्रता की। उस समय पति घर नहीं थे, जबकि वह बीमार थीं। जानकारी मिलने पर उनके पति ने फोन से मामले की शिकायत सीओ तृतीय अनीता चौहान से की। सीओ के निर्देश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

पहले पुलिस गुपचुप तरीके से कुत्ते को खोजती रही
वहीं पुलिस पहले गुपचुप तरीके से कुत्ते को खोजती रही, लेकिन पता नहीं चला। जब मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!