BJP प्रत्याशी के समर्थन में उतरे नवेद मियां, कहा- घड़ियाली आंसूओं के बहकावे में आए तो रामपुर के हर शख्स को रोना पड़ेगा

Edited By Ajay kumar,Updated: 30 Nov, 2022 07:35 PM

azam did the work of destroying rampur naved miyan

पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने एक बार फिर सपा के कद्दावर नेता आजम खां पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि अगर सजायाफ्ता व्यक्ति द्वारा जलसों में बहाए जा रहे घड़ियाली आंसूओं के बहकावे में आ गए तो रामपुर के हर शख्स को बरसों रोना...

रामपुरः पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने एक बार फिर सपा के कद्दावर नेता आजम खां पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि अगर सजायाफ्ता व्यक्ति द्वारा जलसों में बहाए जा रहे घड़ियाली आंसूओं के बहकावे में आ गए तो रामपुर के हर शख्स को बरसों रोना पड़ेगा। अगर अच्छे दिन चाहिए तो आकाश सक्सेना को वोट दें। अगले साढ़े चार सालों में रामपुर की खुशहाली, विकास और भाईचारे के लिए वो सब कुछ होगा जो नौटंकीबाज शख्स ने 45 वर्ष में नहीं किया है। सिर्फ रामपुर को उजाड़ने का काम किया है।
 
आजम खां ने लोगों को बेरोजगार बना दिया
नावेद मियां यहीं नहीं रुके उन्होंने आरोप लगाया कि रामपुर की फैक्ट्रियों को बंद कराकर लोगों को बेरोजगार बना दिया। उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना का खुलकर समर्थन कर रहे पूर्व मंत्री नवेद मियां ने कहा है कि आजम अपनी आंखों से काला चश्मा हटाकर पड़ोसी जिलों मुरादाबाद और बरेली का विकास देखें। तब पता चलेगा कि उसने इस शहर को उजाड़ दिया है। आजम का अपनी तकरीरों में अवाम से अभद्र लहजे में संबोधन, लोगों को बेशर्म व नमक हराम कहना, शम्सी बिरादरी को अय्याश कहना उसकी हताशा जाहिर करता है। अपने प्रत्याशी की हार देखकर आजम खां में बौखलाहट है।

अब खत्म हो चुका है आजम खां का राजनीतिक वर्चस्व
नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने इससे पहले भी आजम खान पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा है कि आजम खां का राजनीतिक वर्चस्व अब खत्म हो चुका है, इस पूरे परिवार से लोग अब दूर भागने लगे हैं। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी दूरियां बना ली हैं। आजम परिवार अब चुनाव से दूर हो रहा है। उपचुनाव में अब आजम खां को कोई नहीं पूछेगा, जनता समझ चुकी है कि आजम और इनके परिवार का अब कोई राजनीतिक भविष्य नहीं है, इसलिए रामपुर के लिए यह उप चुनाव राजनीति के हिसाब से नया साबित होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!