अयोध्या: स्कूल जाने के लिए निकली 3 छात्राएं हुई गायब, तलाश में जुटी पुलिस

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 21 May, 2022 01:43 PM

ayodhya 3 girls who went to school went missing police

यूपी के अयोध्या नगर स्थित एक बालिका विद्यालय की 3 छात्राओं के गायब होने का मामला सामने आया है। तीनों छात्राएं एक ही परिवार की हैं, जिसमें दो सगी बहने हैं। इनके परिजन विद्यालय जाने की बात कह रहे हैं, जबकि...

अयोध्या: यूपी के अयोध्या नगर स्थित एक बालिका विद्यालय की 3 छात्राओं के गायब होने का मामला सामने आया है। तीनों छात्राएं एक ही परिवार की हैं, जिसमें दो सगी बहने हैं। इनके परिजन विद्यालय जाने की बात कह रहे हैं, जबकि विद्यालय प्रबंधन इनके लंबे समय से विद्यालय ना आने की बात बता रहा है। वहीं सीसीटीवी फुटेज में भी यह तीनों लड़कियां अलग-अलग ड्रेस में एक साथ जाती हुई दिखाई दे रही है। जिसके आधार पर अयोध्या पुलिस का दावा है कि यह तीनों छात्राएं अपनी मर्जी से कहीं गई हैं, जिनको शीघ्र ही बरामद कर लिया जाएगा तभी इनके गायब होने की असली वजह सामने आएगी।

बता दें कि गुरुवार को अयोध्या के थाना कैंट अंतर्गत बेगमगंज गढ़ैया की रहने वाली तीनों बालिकाएं एक साथ 2 साइकिलों से विद्यालय जाने की बात कहकर घर से निकली। देर शाम तक जब यह वापस नहीं लौटी तो इनके परिजनों ने पहले आसपास और स्थानीय रिश्तेदारों से उनके बारे में पूछताछ की। जब इनकी कोई खोज खबर नहीं मिली तो देर रात्रि में थाना कैंट पुलिस को इनके गायब होने की सूचना दी। अगले दिन शुक्रवार को पुलिस और बालिकाओं के परिजन आर्य कन्या विद्यालय पहुंचे और पूछताछ की, लेकिन कहीं से भी इन्हें गायब हुई अपनी बच्चियों के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है।

वहीं जिस आर्य कन्या विद्यालय में यह तीनों बच्चियां पढ़ती थी, वहां की प्रिंसिपल ने बामुश्किल 4 दिन पहले ही विद्यालय ज्वाइन किया है। उनका कहना है कि परिजनों को उन्होंने उपस्थिति रजिस्टर दिखाया है। जिसमें बच्चियां कोविड-19 बाद जब से स्कूल खुला है तब से ही विद्यालय नहीं आई है और ना ही उनकी कोई फीस जमा हुई है। वह खुद इन तीनों छात्राओं से कभी मिली नहीं इसलिए उनको उनके बारे में अधिक जानकारी नहीं है।

उधर, एक ही स्कूल में पढ़ने और एक ही घर में रहने वाली 3 छात्राओं के गायब होने की सूचना मिलने के बाद जांच पड़ताल में जुटी पुलिस के हाथ कुछ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। इसी आधार पर अयोध्या के एसएसपी शैलेश पांडे का दावा है कि यह तीनों छात्राएं अपनी मर्जी से कहीं गई हैं। कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लग गए हैं और इनको शीघ्र ही बरामद कर लिया जाएगा। जिसके बाद ही इनके एक साथ गायब होने का राज पता चल सकेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!