जौनपुर में माफिया अतीक-अशरफ जैसा कांड! पेशी पर आए 2 हत्यारोपी की हत्या का प्रयास, दारोगा सहित 6 पुलिसकर्मी निलंबित

Edited By Anil Kapoor,Updated: 17 May, 2023 10:14 AM

attempted murder of 2 prisoners who appeared in the court

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में  गैंगस्टर अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf Ahmad) की हत्या (Murder) के बाद उसी तरह की एक और घटना को अंजाम दिया गया है। मामला जौनपुर जिले का है। जहां जिले के दीवानी कचहरी...

जौनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में  गैंगस्टर अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf Ahmad) की हत्या (Murder) के बाद उसी तरह की एक और घटना को अंजाम दिया गया है। मामला जौनपुर जिले का है। जहां जिले के दीवानी कचहरी परिसर में पुलिस हिरासत (Police Custody) में पेशी पर लाए गए दो हत्यारोपी बंदियों की कथित रूप से गोली मारकर हत्या (Murder) करने की कोशिश की गई। इस मामले में एक दारोगा (Inspector) समेत 6 पुलिसकर्मियों (Policemen) को निलंबित (Suspend) कर दिया गया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

PunjabKesari

पेशी पर आए 2 कैदियों की हत्या का प्रयास
पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया कि मंगलवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) की अदालत में पेशी के लिए ले जाए जा रहे हत्‍यारोपी मिथिलेश गिरि और सूर्यप्रकाश राय पर दो बदमाशों ने कचहरी में ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं जिसमें वे घायल हो गए। इस मामले में एक दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। अधिकारी के अनुसार गोली एक बंदी की पीठ में जबकि दूसरे की बांह में लगी। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

PunjabKesari

दारोगा सहित 6 पुलिसकर्मी निलंबित
उन्होंने बताया कि निलंबित किए गए पुलिसकर्मियों में उपनिरीक्षक कालीचरण कन्नौजिया, मुख्य कांस्टेबल संतोष कुमार गुप्ता, संजय यादव, जय किरन सोनकर, अनिल चौहान और महिला कांस्टेबल अर्चना मौर्य शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ये सभी पुलिस कर्मी न्यायालय परिसर में आने जाने वालों की तलाशी करने के लिए सक्रिय रूप से तैनात किए गए थे, इसके बावजूद बदमाश हथियार लेकर न्यायालय परिसर में दाखिल हुए और गोलीबारी की। मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!