AMU छात्रों की चेतावनी- अलीगढ़ का नाम किया गया हरिगढ़ तो करेंगे विरोध

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 20 Aug, 2021 12:55 PM

amu students  warning  if aligarh is renamed as harigarh

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जिला पंचायत की हुई बोर्ड बैठक में ज़िले का नाम हरिगढ़ करने का प्रस्ताव लखनऊ भेजे जाने की खबरों पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जिला पंचायत की हुई बोर्ड बैठक में ज़िले का नाम हरिगढ़ करने का प्रस्ताव लखनऊ भेजे जाने की खबरों पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने इसको लेकर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। एएमयू छात्रों ने कहा कि जिला पंचायत ग्रामीण इलाकों में विकास कार्य कराने के किये बनी है लेकिन उन्हें ज़िले का नाम बदलने में ज़्यादा रुचि है, अगर अलीगढ़ का नाम बदला गया तो सबसे पहले एएमयू स्टूडेंट्स आकर विरोध दर्ज़ कराएंगे।

इस बाबत छात्र नेता फरहान ज़ुबैरी ने कहा कि इस प्रकार की हरकत देखकर सुनकर हंसी आती है। भाजपा से कुछ और उम्मीद नहीं कि जा सकती है। इलेक्शन नज़दीक है इसलिए ये सब किया जा रहा है। ज़िला पंचायत इसलिए बनाई है ताकि वह ग्रामीण इलाकों में जाकर विकास करें लेकिन हमारे यहां ज़िला पंचायत से ज़िले का ही नाम बदलने का प्रयास किया जा रहा है। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के हम स्टूडेंट्स ये चेतावनी देना चाहते हैं कि अगर अलीगढ़ का नाम बदला गया तो सबसे पहले एएमयू स्टूडेंट्स इसका विरोध दर्ज़ कराएंगे।

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!