Akhilesh बोले- पहलवान बेटियां धरने पर बैठी हैं, कहां है 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

Edited By Ramkesh,Updated: 05 Jun, 2023 06:17 AM

akhilesh wrestler daughters are sitting on dharna

Akhilesh उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh ) ने यूपी की योगी सरकार और केद्र सरकार को लेकर पर जमकर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बुनकर भाइयों से कोई लेना देना...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh ) ने यूपी की योगी सरकार और केद्र सरकार को लेकर पर जमकर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बुनकर भाइयों से कोई लेना देना नहीं है। उन्हें केवल नर्सरी याद आती है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) जल्द ही भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात कर सके है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही है 2024 लोकसभा चुनाव से पहले राजभर एक बार फिर भाजपा से गठबंधन कर सकते है। वहीं भाजपा से गठबंधन को लेकर राजभर के बेटे अरुण राजभर ने बड़ा बयान दिया।

1- CM योगी बोले- PM मोदी के विजनरी नेतृत्व से पूरे विश्व में जमी भारत की धमक
Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष के सफलतम कार्यकाल में भारत की धमक पूरे विश्व में जमी है। रविवार को मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा चलाए जा रहे 'महासंपर्क महाअभियान' के अंतर्गत गोरखपुर शहर विधानसभा की वरिष्ठ कार्यकर्ता बैठक सह 'टिफिन पर चर्चा' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष के सफलतम कार्यकाल में भारत की धमक पूरे विश्व में जमी है, जो देश हित में उनके दूर दृष्टि पूर्ण नेतृत्व और अनथक परिश्रम का प्रतिफल है।

2- Sonbhadra News: चारपाई पर सो रही 2 बहनों को सांप ने काटा, दोनों की मौत
Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के एक गांव में शनिवार को सर्पदंश से 2 बहनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रात के समय दोनों बहने खाट पर सो रही थी। इसी बीच एक जहरीले सांप ने दोनों को काट लिया। आनन-फानन में परिजनों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों बहनों की मौत से घर में कोहराम मच गया है।

3- Etawah News: 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम में पहुंचे संजय निषाद, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया भाड़े का पहलवान
Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में रविवार को मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने को लेकर बीजेपी के द्वारा प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर मत्स्य मंत्री संजय निषाद समेत बीजेपी के बड़े नेता कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। जहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने सपा नेता एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर निशाना साधा।

4-Balrampur Road Accident: टायर फटने से श्रद्धालुओं से भरी जीप पलटी, एक महिला की मौत...11 घायल
Balrampur News (सलीम सिद्दीकी): उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के देहात थाना क्षेत्र में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां श्रद्धालुओं से भरी जीप का टायर फट जाने से जीप सड़क के किनारे खाई में पलट गई। जिससे एक महिला की मौत हो जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल है। जिन्हे बलरामपुर के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

5- बेघर बुजुर्गों को आश्रय देने के लिए योगी सरकार ने शुरू की ‘एल्डर लाइन', उपलब्ध कराई जा रही हर सुविधा
UP News: उत्तर प्रदेश सरकार ने वृद्धाश्रम में आश्रय हासिल करने में बेघर बुजुर्गों की मदद के लिए ‘एल्डर लाइन' सेवा 14567 शुरू की है। यह पहल समाज कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) असीम अरुण द्वारा शुरू की गई है, जो अतीत में यूपी पुलिस की आपातकालीन सेवा 112 के अपर पुलिस महानिदेशक रह चुके हैं। यूपी विधानसभा में कन्नौज सदर क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले असीम अरुण ने रविवार को कहा कि ‘एल्डर लाइन' सेवा इस सप्ताह की शुरुआत में शुरू की गई और इसका मकसद बेघर बुजुर्गों को वृद्धाश्रम में स्थानांतरित करना है।

6- यूपी में दिख रहा बाबा बुलडोजर का डर, टॉप-10 माफिया राकेश यादव ने किया सरेंडर...52 से अधिक मुकदमे हैं दर्ज
Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में अब माफियाओं पर शिकंजा कसता जा रहा है। पुलिस और बाबा के बुलडोजर का खौफ माफियाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी डर से माफिया अजीत शाही, सुधीर सिंह ने सरेंडर किया था और अब गोरखपुर जिले के फरार माफिया राकेश यादव ने शनिवार को सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। दरअसल, उसके घर पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई के डर और पुलिस के दबाव से उसने सरेंडर किया है।

7- Raebareli news: दो भाइयों को ले डूबा गंगा स्नान! नहाते वक्‍त हुए हादसे का शिकार.....परिवार में पसरा मातम
Raebareli news: उत्तर प्रदेश में रायबरेली के सरेनी इलाके में पूर्णिमा के दिन गंगा स्नान के लिए रविवार को आए एक परिवार के दो युवक नदी के बहाव में लापता हो गए, जिनको खोजने के लिए पुलिस व प्रशासनिक अमला गोताखोरों सहित लगातार कोशिश कर रहा है लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

8- विपक्ष की एकजुटता से पहले Omprakash Rajbhar ले सकते हैं बड़ा फैसला, भाजपा के बड़े नेताओं के साथ करेंगे बैठक
लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) जल्द ही भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात कर सके है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही है 2024 लोकसभा चुनाव से पहले राजभर एक बार फिर भाजपा से गठबंधन कर सकते है। वहीं भाजपा से गठबंधन को लेकर राजभर के बेटे अरुण राजभर ने बड़ा बयान दिया। 

9-Fatehpur Suicide: प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, कमरे में पंखे से लटके मिले शव, रिश्ते में लगते थे मौसेरे भाई-बहन
Fatehpur Suicide: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फ़तेहपुर (Fatehpur) जिले में प्रेमी युगल (Loving couple) ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने डेडबॉडी का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का है। 

10-Bageshwar Dham बाबा से शादी करने की कामना लेकर पदयात्रा कर रही MBBS छात्रा, बोली- धीरेंद्र शास्त्री बताएंगे मन की बात

Chitrakoot News (वीरेंद्र शुक्ला): बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वर्तमान समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। देश और विदेशों में भी आज इनके करोड़ों की संख्या में भक्त मौजूद हैं। ऐसे में धीरेंद्र शास्त्री की एक भगत उनसे शादी करने की कामना को लेकर सिर पर कलश रखकर पदयात्रा कर रही है। 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!