मैनपुरी में बोले अखिलेश- चाचा ने पूरी राजनीति नेताजी से सीखी है, ऐसा झूला झुलाएंगे कि पता नहीं चलेगा कहां गए..

Edited By Harman Kaur,Updated: 02 Dec, 2022 06:04 PM

akhilesh said in mainpuri uncle has learned the whole politics from netaji

मैनपुरी लोकसभा सीट पर 5 दिसंबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत के साथ प्रचार प्रसार कर रही हैं। वहीं, दोनों पार्टियां लगातार जनसभाएं कर अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग...

इटावा: मैनपुरी लोकसभा सीट पर 5 दिसंबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत के साथ प्रचार प्रसार कर रही हैं। वहीं, दोनों पार्टियां लगातार जनसभाएं कर अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रही है। जहां एक तरफ अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के लिए जनता से वोटों की अपील कर रहें हैं। वहीं मैनपुरी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जनसभा के दौरान सीएम योगी पर जमकर जुबानी हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि चाचा ने पूरी राजनीति नेताजी से सीखी है, ऐसा झूला झुलाएंगे कि पता नहीं चलेगा बाबाजी कहां चलेगे। 

'पुलिस पकड़ने आए तो उनसे भी डिंपल यादव के लिए वोट मांग लेना'- अखिलेश यादव
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस वाले सपा कार्यकर्ताओं के यहां छापे मार रहे हैं। अगर आपको भी पकड़ने आए तो उनसे भी डिंपल यादव के लिए वोट मांग लेना। उन्होंने आगे कहा कि अगर  पुलिस वाले आपके पास आए तो उन्हें कहना कि नेताजी मुलायम सिंह यादव ने सेना के लोगों की मदद की थी आप लोग भी डिंपल की मदद करें।
PunjabKesari
'चाचा ने पूरी राजनीति नेताजी से सीखी है'
वहीं, सीएम योगी द्वारा चाचा शिवपाल को पेंडुलम कहने वाली बात पर अखिलेश ने पलटवार करते हुए कहा कि उनको झूला कहा जा रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि अकेले मुख्यमंत्री नहीं खिसिया रहे बल्कि उनके दो डिप्टी सीएम भी खिसियाए हुए हैं। जो जनता के काम नहीं कर रहे हैं। अगर कर रहे होते तो उन्हें अधिकारियों व पुलिस बल की जरूरत न होती। साथ ही अखिलेश ने शिवपाल यादव का पक्ष लेते हुए कहा कि चाचा ने पूरी राजनीति नेताजी से सीखी है। ऐसा झूला झुलाएंगे कि पता नहीं चलेगा कहां गए।

'2024 में हम और अखिलेश मिलकर UP में भाजपा का सफाया करेंगे' - शिवपाल यादव
इसके साथ ही अखिलेश ने लोगों के हितों की बात करते हुए कहा कि भाजपा ने महंगाई बढ़ाई है और लोगों को चना बांट कर धोखा दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने क्रेंद सरकार को ईस्ट इंडिया कंपनी तक कह दिया जो कि सब कुछ बेच रही है। अखिलेश ने आगे कहा कि पुलिस की छापेमारी व धमकियों से समाजवादी डरने वाले नहीं हैं। इसी दौरान वहां पर मौजूदप्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आज महंगाई चरम पर है। लोग घर गृहस्थी चलाने में असमर्थ हैं। ज्यादा से ज्यादा मतदान करें और डिंपल यादव को भारी मतों से जिताएं। उन्होंने आगे कहा कि वर्ष 2024 में हम और अखिलेश मिलकर उत्तर प्रदेश में भाजपा का सफाया करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!