अखिलेश बोले- संविधान बचाने के लिए हम तैयार, विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल जारी, बिजली सेवा ठप..उपभोक्ता परेशान

Edited By Ramkesh,Updated: 18 Mar, 2023 07:17 AM

akhilesh said we are ready to save the constitution

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अखिलेश यादव ने कोलकाता पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अखिलेश ने कहा कि संविधान बचाने के लिए त्याग करने के लिए हम तैयार है। बंगाल से सपा को ऊर्जा मिलती है। अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को यूपी...

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अखिलेश यादव ने कोलकाता पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अखिलेश ने कहा कि संविधान बचाने के लिए त्याग करने के लिए हम तैयार है। बंगाल से सपा को ऊर्जा मिलती है। अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को यूपी के सीएम का भाषण भी सुनना चाहिए। देश में बढ़ती महंगाई से लोग परेशान हैं। विद्युत विभाग के कर्मचारियों का धरना जारी -विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल से बिजली सेवा ठप उपभोक्ताओं को हो रही परेशानी

1- BIG NEWS: योगी सरकार का बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 29 पीपीएस अफसरों का किया तबादला
लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार ने शुक्रवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। योगी सरकार ने 29 पीपीएस अफसरों (PPS officers) के तबादले कर दिए हैं। जिसमें दिनेश कुमार पुरी बने एडिशनल एसपी फायर सर्विस मुख्यालय लखनऊ। राजेश पांडे बने एडिशनल एसपी कानपुर देहात। राजेश कुमार श्रीवास्तव बने एडीसीपी कानपुर कमिश्नरेट।अभय नाथ त्रिपाठी बने एडिशनल एसपी पुलिस भर्ती बोर्ड लखनऊ। घनश्याम चौरसिया बने एडिशनल एसपी इंटेलिजेंस मुख्यालय लखनऊ। जया शांडिल्य बनी एडीसीपी लखनऊ कमिश्नरेट। राघवेंद्र सिंह बने स्टाफ अफसर एडीजी आगरा जोन।अवनीश कुमार बने एडिशनल एसपी पीटीएस मेरठ। प्रदीप शर्मा बने एडिशनल एसपी ट्रेनिंग मुख्यालय लखनऊ। ज्ञानेंद्र नाथ प्रसाद बने एडिशनल एसपी गाजीपुर।

2- पति बना हैवान! 6 बेटियों के बाद भी न हुआ बेटा, पत्नी को पीटकर बच्चों समेत घर से निकाला; एक साल से भटक रही पीड़िता
हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मल्लावां कोतवाली इलाके की रहने वाली एक महिला को उसके पति (Husband) ने अपनी मां (Mother) और बहन Sister) के साथ मिलकर मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।

3-टिंबर व्यापारी से हुई लूट का खुलासा: 85 हजार की नगदी के साथ दो बदमाश गिरफ्तार; लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद
हापुड़ (सुनील गिरि): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद हापुड़ (Hapur) में टिंबर व्यापारी (Timber merchant) से 3 मार्च (3 March) को हुई लूट (Robbery) का हापुड़ पुलिस (Hapur Police) ने शुक्रवार को खुलासा किया है।

4- केशव मौर्य ने उमेश पाल हत्याकांड को लेकर सपा को घेरा, कहा- अपराधियों का पक्ष लेती है सपा
अयोध्या के सोहावल तहसील में केशव मौर्य (Keshav Maurya) ने लोगों की समस्याएं सुनी..साथ ही उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) पर जोरदार हमला बोला, केशव मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा अपराधियों का पक्ष लेती है।

5- पेशी पर आए सपा विधायक Irfan Solanki का गंभीर आरोप, कहा- मेरे साथ जानवरों जैसा व्यवहार करती है पुलिस
कानपुर: जेल में समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी को कड़ी सुरक्षा के बीच महाराजगंज जेल से कानपुर कोर्ट लाया गया है। इस दौरान सप विधायक इरफान सोलंकी पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगए। उन्होंने कहा पुलिस हमे मीडिया से बात नहीं करने देती आखिर मीडिया को क्यों बुलाती है।

6- Rampur: कोर्ट में पेशी पर पहुंचे आजम, ताज़ीन फातिमा और अब्दुल्ला, जन्म प्रमाण पत्र सहित 4 मामलों पर हुई सुनवाई
रामपुरः समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खान (Azam Khan) जन्म प्रमाणपत्र समेत चार मामलों की सुनवाई के लिए रामपुर की जिला अदालत पहुंचे। इस दौरान आजम खान के साथ उनकी पत्नी ताजीन फातिमा और पुत्र अब्दुल्ला आजम भी अदालत पहुंचे।

7- Sambhal: कोल्ड स्टोरेज की छत ढहने की घटना में मृतकों की संख्या 13 हुई, 4 का अस्पताल में इलाज जारी
संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) जिले के चंदौसी कोतवाली इलाके में गुरुवार को हुए कोल्ड स्टोर हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 पहुंच गई है। इसके साथ ही 4 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मलबे में एक मजदूर के दबे होने की आशंका है। एसपी चक्रेश मिश्रा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि रेस्क्यू अभी भी जारी है।

8- BSP मीडिया सेल प्रस्तावित, मायावती बोलीं- जो भी लोग मीडिया में अपनी बात रखते हैं तो वह उनकी निजी राय होगी
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने संगठन को पुन: मजबूत करने में जुटी हुई है। इसके लिए उन्होंने बीएसपी के मीडिया सेल का पुनर्गठन करेंगी। इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बीएसपी द्वारा पार्टी के मीडिया सेल का पुनर्गठन प्रस्तावित है।

9- Varanasi: भंडारे में बना पनीर और चावल खाने से 65 लोगों की बिगड़ी तबीयत, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती
वाराणसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में वाराणसी (Varanasi) के सिंधोरा क्षेत्र में धार्मिक भंडारे में भोजन (Food) करने के बाद करीब 65 लोग बीमार पड़ गए, जिन्हें बाद में इलाज (Treatment) के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया। सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि करिया उर्फ हरिनाथ बेनवंशी ने बुधवार को अपने गांव बरवां में धार्मिक भोज का आयोजन किया था।

10- अयोध्या में भव्य और दिव्य तरीके से मनाई जाएगी रामनवमी, ट्रस्ट करेगा मैराथन दौड़ का आयोजन
अयोध्या (संजीव आजाद): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) में इस वर्ष का रामनवमी (Ram Navami) पर्व बेहद खास होने जा रहा है, क्योंकि अपने भव्य दिव्य मंदिर में विराजमान होने के पहले अस्थाई मंदिर में उनकी आखिरी नवमी है, इसके लिए जन्मोत्सव समिति (birthday celebration committee) का गठन किया गया है,

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!