‘अखिलेश कान खोलकर सुन लो...’ नहीं बचा पाओगे कोई अपराधी, अयोध्या में केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर जमकर साधा निशाना

Edited By Mamta Yadav,Updated: 04 Oct, 2024 08:15 PM

akhilesh listen carefully keshav prasad maurya targeted sp fiercely in ayodhya

उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर भले ही अभी तारीख की घोषणा न हुई हो लेकिन राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। राजनीतिक विद्वेष की तपिश इतनी बढ़ गई है कि व्यक्तिगत हमले से लेकर शब्दों की मर्यादाएं तक टूट रही है।...

Ayodhya News, (संजीव आजाद): उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर भले ही अभी तारीख की घोषणा न हुई हो लेकिन राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। राजनीतिक विद्वेष की तपिश इतनी बढ़ गई है कि व्यक्तिगत हमले से लेकर शब्दों की मर्यादाएं तक टूट रही है। इसीक्रम में अयोध्या जनपद के मिल्कीपुर विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर कुछ इसी तरह का बड़ा हमला बोला। इसी के साथ लोकसभा चुनाव के दौरान अयोध्या फैजाबाद से मिली हार का दर्द उन्होंने जनसभा में स्वीकार भी कर लिया।
PunjabKesari
सपा की सरकार होती तो क्या अयोध्या की बेटी को न्याय मिल पाता ?
इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को माफिया गैंग करार दिया। उन्होंने कहा कि चाहे वो नकल माफिया हो, भू माफिया हो धरती माफिया हो या अनेक प्रकार के माफिया हों, इस गैंग के सरदार अखिलेश यादव है। अखिलेश यादव को चेतावनी देते हुए केशव मौर्य ने कहा कि अयोध्या हो या प्रदेश के किसी 75 जिले में कोई घटना होगी, अगर कोई अपराध करेगा तो अखिलेश यादव कान खोलकर सुन लो आप उसको बचा नहीं पाओगे, उसके खिलाफ कानून के हिसाब से कार्रवाई होगी। उन्होंने अयोध्या के भदरसा में हुई बालिका से गैंगरेप के मामले का जिक्र करते हुए सवाल उठाया की क्या समाजवादी पार्टी की सरकार होती तो उसको न्याय मिल पाता...! केशव प्रसाद मौर्य यही नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह दिया कि अगर इनका बस चले तो यह लोग गरीबों का खून भी चूस लें। जब तक यह लोग सत्ता में थे गरीबों का जो हक है वह उन तक कभी पहुंचने नहीं दिया। उनकी सरकार में अपराधी को पुलिस पकड़ नहीं पाती थी क्योंकि अपराधी प्रदेश बन गया था और इसकी वजह यह थी कि अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त था।
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव के दौरान अयोध्या में हार का दर्द आखिरकार यूपी के डिप्टी सीएम के चेहरे पर भी साफ नजर आया। इसी दर्द के बीच उन्होंने जनसभा में कहा की अयोध्या की पराजय का कष्ट हमें भी है, आपको भी होगा इसलिए प्रत्याशी कोई भी हो टिकट किसी को भी मिले लेकिन कमल का फूल जरूर खिलेगा और यही संकल्प आप सबको लेना है।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!